Hindi News »Rajasthan »Sikar» The Girl Gang Misbehave

युवती काे अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया, हिसार में जबरन करवाई शादी

हमीरवास थाना क्षेत्र का मामला, चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 17, 2017, 08:36 AM IST

युवती काे अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया, हिसार में जबरन करवाई शादी

सादुलपुर(सीकर)।हमीरवास थाने में चार जनों के खिलाफ सामूहिक ज्यादती करने का मामला दर्ज करवाया गया है। घटना तीन महीने पहले की है। पुलिस ने बताया कि नेशल छोटी गांव की 23 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दी कि वे अपने खेत में जणाऊ मिठी की सीमा के पास रहते हैं। 14 अगस्त 2017 को दिन में 9 बजे वह अपने शिक्षा संबंधित दस्तावेज लेकर मूल निवास जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए ई-मित्र सेंटर पर पैदल चांदगोठी जा रही थी।

- उनके घर से दो-तीन खेत छोड़कर जणाऊ मिठी जाने के लिए रास्ते पर पहुंची तो उसे पीछे से पिकअप लेकर देबू धाणक निवासी दंदेऊ मोहनसिंह मिला और उसके साथ धर्मवीर निवासी अच्छापुर भी बैठा था। देबू ने उसे देखकर पिकअप रोक ली।

- वह उनके घर आता था और उसे पहले से जानता था। देबू ने पूछा कि कहां जा रही हो तो उसने कहा कि वह अपने मूल निवास जाति प्रमाण पत्र बनवाने के लिए ई-मित्र की दुकान पर चांदगोठी जा रही है। देबू ने उसे कहा कि वह भी चांदगोठी जा रहा है। पिकअप में बैठ लो, तुझे भी चांदगोठी छोड़ दूंगा तो वह पिकअप में बैठ गई। चांदगोठी गांव से एक किलोमीटर पहले ब्राह्मणों की जोड़ी में दो व्यक्ति खड़े थे।

- उनको देखकर देबू ने पिकअप को रोक ली और पूछा कि मुकेश संदीप कहां जा रहे हो। उन्होंने कहा कि वे पिलानी जा रहे हैं, तो पिकअप में आगे बैठा धर्मवीर संदीप पिकअप के पीछे डाला में बैठ गए मुकेश पिकअप में आगे उसके पास बैठ गया।

- ज्यों ही वे चांदगोठी पहुंचे तो उसने देबू को पिकअप रोककर उतारने के लिए कहा। मुकेश ने उसका मुंह दबा लिया और चाकू दिखाकर कहा कि कुछ भी बोली या शोर मचाया तो चाकू से गला काटकर जान से मार दूंगा। उक्त व्यक्ति जबरदस्ती उसे पिलानी ले गए।

- सर्विस स्टेशन के आगे चाय पान-पुड़िया की दुकान है, उसके ऊपर दो कमरे एक रसोई बने हैं। उसे डराकर वहां ले गए और कहा कि किसी को कुछ बताया तो तुझे तेरे घर वालों को जान से मार देंगे। मकान में उक्त चारों ने उसके साथ जबरदस्ती बारी-बारी ज्यादती की।

- संदीप ने उसे चाय में नशीली चीज पिला दी, जिससे उसे चक्कर आने लगे। उक्त चारों ने कहा कि तेरे को दवाई दिलाकर लाते हैं। धर्मवीर, संदीप, मुकेश देबू ने उसे बोलेरो गाड़ी में बैठा लिया और उसके बाद उसे होश नहीं रहा। होश आया तो वह हिसार में फव्वारा चौक के पास एक मकान में थी। वहां उक्त चारों मकान में उसके पास थे। वे उसे डराकर हिसार कोर्ट में ले गए। वहां उन्होंने कुछ कागजात टाइप करवाकर उसके हस्ताक्षर करवा लिए और उसके बाद उसे मंदिर में ले जाकर मुकेश के साथ जबरदस्ती उसकी शादी करवा दी और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

- फिर ये उसे हिसार के फव्वारा चौक के मकान में ले आए और चारों ने शराब पीकर उसके साथ ज्यादती की। 15 अगस्त को उसके मुकेश का मोबाइल हाथ लग गया तो उसने अपनी मां को बताया कि उसे हिसार में ला रखा है तथा उसे जान से मारेंगे। इतना कहते ही मुकेश ने उसके पास से मोबाइल छीन लिया। फिर 16 अगस्त को उन्होंने उसे नशीली चीज मिलाकर चाय पिलाई और शाम को गांव अच्छापुर में ले आए।

- रात के 10.30 बजे उसके खेत में बनी ढाणी के पास उतारकर कहा कि किसी को कुछ भी बताया तो तुझे तेरे परिवार को जान से मार देंगे। 9 नवंबर को देबू धाणक ने उनको फोन कर धमकी दी कि हमने लड़की की हिसार कोर्ट में शादी कर रखी है। या तो मुकेश के साथ उसको अच्छापुर भेज दो, वरना मंजू को जबरदस्ती उठाकर ले जाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sikar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yuvti kae agavaa kar saamuhik duskarm kiyaa, hisaar mein jbrun karvaaee shaadi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sikar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×