--Advertisement--

गहलोत का बयान महिलाओं का अपमान करने वाला : माहेश्वरी

राजसमंद | उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वर्तमान मुख्यमंत्री...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 05:50 AM IST
राजसमंद | उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिए दिए बयान की निंदा की। माहेश्वरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान मुख्यमंत्री की विकास यात्रा के नाम पर लटके झटके दिखाकर वोट मांगेगी, इस तरह के बयान का प्रयोग करना आश्चर्यजनक और महिलाओं का अपमान करने जैसा बताया। यह राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शोभा नहीं देता। बातचीत में राजस्थान सरकार के विकास की गतिविधियों, उपलब्धियों और अभियानों के बारे में बताया। नंदसमंद से राजसमंद झील में पानी लाने वाली नहर खारी फीडर को चौड़ी करने के संबंध में माहेश्वरी ने कहा कि यह खारी फीडर चौड़ी करना महत्वपूर्ण है। इसके लिए योजना बनाई जाएगी।

28 करोड़ की लागत से नहरों की होगी मरम्मत : मंत्री ने कहा कि राजसमंद को भरने वाली खारी फीडर राजसमंद झील से निकलने वाली सिंचाई की नहरें लेफ्ट और राइट कैनाल की मरम्मत के लिए 28 करोड़ का बजट स्वीकृत होगा। नहरों की मरम्मत का काम आचार संहिता से पहले शुरू होगा।

सीएम की विकास यात्रा चारभुजा से होगी शुरू : मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 15 अप्रैल से राज्य का दौरा चारभुजानाथ से शुरू करेंगीं। माहेश्वरी ने किसानों की कर्ज माफी, नहरों के विस्तार, सिंचाई सुविधाओं के विकास और राजसमंद जिले के समग्र विकास के बारे में चर्चा की।