• Hindi News
  • Rajasthan
  • Rajsamand
  • मरीज से छेड़छाड़ पर हंगामा, नर्सिंगकर्मी को हटाया
--Advertisement--

मरीज से छेड़छाड़ पर हंगामा, नर्सिंगकर्मी को हटाया

Rajsamand News - आरके अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शुक्रवार रात नर्सिंगकर्मी के महिला मरीज से छेड़छाड़ करने पर परिजनों ने हंगामा...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:50 AM IST
मरीज से छेड़छाड़ पर हंगामा, नर्सिंगकर्मी को हटाया
आरके अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शुक्रवार रात नर्सिंगकर्मी के महिला मरीज से छेड़छाड़ करने पर परिजनों ने हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया। हंगामा बढ़ते देख अस्पताल प्रबंधन ने रात को ही आरोपी नर्सिंगकर्मी को कार्यमुक्त कर दिया। वहीं परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीएमओ सीएम डूंगरवाल ने बताया कि अस्पताल के आपातकालीन सेवा में गेस्ट्रिक होने पर महिला मरीज उपचार करवाने आई थी, इससे नर्सिंगकर्मी कृष्णा पुरोहित ने छेड़छाड़ की। परिजनों की शिकायत पर नर्सिंग स्टॉफ कृष्णा पुरोहित को तत्काल प्रभाव से रात को ही अस्पताल से कार्यमुक्त कर दिया। शुक्रवार रात को गेस्ट्रिक होने से महिला मरीज आई, जिसका दर्द ज्यादा होने पर नाक से पेट तक नली लगा आपताकालीन सेवा में उपचार किया जा रहा था। नर्सिंग स्टॉफ कृष्णा पुरोहित ने सभी परिजन को वार्ड से बाहर निकाला, वहीं महिला मरीज के पति को भी बाहर निकाला और छेड़छाड़ करने लगा। थोड़ी देर बाद मरीज का पति वापस मिलने गया तो महिला मरीज ने बताया कि नर्सिंगकर्मी ने छेड़छाड़ की। इतने में नर्सिंग अस्पताल से ड्यूटी टाइम समाप्त होने पर घर चला गया। मरीज के परिजन ने आपातकालीन के डॉक्टर अशोक कुमावत को सूचना दी। इस पर संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं मिलने से परिजन हंगामा करने लगे। घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। विरोध बढ़ता देख राजसमंद डीएसपी राजेंद्रसिंह, कांकरोली थानाधिकारी गोविंदसिंह, एमबीसी सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। पुलिस की सूचना पर पीएमओ मौके पर पहुंचे और रात को ही नर्सिंग कर्मी को कार्यमुक्त कर दिया।

आए दिन होती है छेड़छाड़, शर्म से नहंी बताते लोग

अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चार-पांच संविदा कर्मी नर्सिंग स्टाफ आए दिन महिला मरीजों से छेड़छाड़ करते है। लेकिन कुछ महिला मरीज शर्म के मारे शिकायत किए बिना ही चली जाती है। बुधवार रात को एक नर्सिंगकर्मी ने महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ की। इस पर परिजनों ने धमकाया तो माफी मांग कर भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने की बात कही। परिजनों ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया।

राजसमंद . छेड़छाड़ के मामले के बाद हंगामा करते परिजन।

परिजनों ने मामला दर्ज कराया शुक्रवार रात को मरीज से छेड़छाड़ होने पर परिजनों ने आरोपी नर्सिंगकर्मी पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। कांकरोली पुलिस ने परिजनों से समझाईश कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
मरीज से छेड़छाड़ पर हंगामा, नर्सिंगकर्मी को हटाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..