नाल की भागल में विवाहिता की हत्या का अाराेपी प्रेमी गिरफ्तार, हाथापाई में वरदी काे लगा था चाकू

Rajsamand News - राजसमंद | खमनोर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बड़ा भाणुजा में नाल की भागल में मंगलवार देर रात विवाहिता का शव घर से 300...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:20 AM IST
Rajsamand News - rajasthan news arakipi lover was killed in a cruiser in nal bhagal a knife
राजसमंद | खमनोर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बड़ा भाणुजा में नाल की भागल में मंगलवार देर रात विवाहिता का शव घर से 300 फीट दूरी पर मिला था। विवाहिता की छाती पर चाकू घाेंपकर हत्या करने के आरोपी प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। नवविवाहिता को फोन आने पर शौच का बहाना कर घर से निकली थी। जिसके देर रात तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने तलाश की तो शव मिला।

कुंवारिया थानाधिकारी दिलीपसिंह ने बताया कि मोलेला निवासी नारायण (25) पुत्र लालूराम माली को नव विवाहिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। नारायण माली और विवाहिता वरदी के बीच करीब 6 साल से जान पहचान थी। कुछ वर्ष पहले नारायण की शादी हो गई और 6 मई को वरदी की भी शादी हो गई। लेकिन वरदी शादी के बाद वापस पिता के घर आई तो माेबाइल पर मैसेज भेजकर और फोन कर नारायण माली के साथ जीवन बिताने का दबाव बनाने लगी। इस पर नारायण माली ने वरदी को रास्ते से हटाने के लिए बाइक लेकर वरदी से मिलने आया। वरदी को फोन कर खेत पर बुलाया। इस पर वरदी नारायण माली के साथ जाने का दबाव बनाया। इसके साथ नहीं ले जाने पर वरदी ने दोनों एक साथ मरने की बात कहीं। इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों के बीच हाथापाई करते हुए नारायण ने वरदी को रास्ते से हटाने के इरादे से चाकू से वार कर दिया। इस पर वरदी ने पकड़ने का प्रयास किया तो चाकू वरदी के हाथ में जा लगा। चाकूबाजी पर वरदी ने विरोध किया तो नारायण ने अफरा-तफरी में चाकू मारने लगा तो वरदी ने चाकू छीनने का प्रयास किया। इस दाैरान वरदी के सीने में चाकू लग गया। इससे वरदी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

X
Rajsamand News - rajasthan news arakipi lover was killed in a cruiser in nal bhagal a knife
COMMENT