विधायक माहेश्वरी के खिलाफ हुई नारेबाजी पर भाजपा ने जताया आक्रोश

Rajsamand News - भारतीय जनता पार्टी रेलमगरा मंडल, युवा मोर्चा और भाजपा नगर की बैठक मंडल अध्यक्ष बौथलाल जाट की अध्यक्षता व...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 06:11 AM IST
Rajsamand News - rajasthan news bjp expresses resignation over sloganeering against mla maheshwari
भारतीय जनता पार्टी रेलमगरा मंडल, युवा मोर्चा और भाजपा नगर की बैठक मंडल अध्यक्ष बौथलाल जाट की अध्यक्षता व जिलाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा, जिला महामंत्री चतरसिंह राजावत की आतिथ्य में हुई। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। बैठक में राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी के गिलूंड जाते समय रेलमगरा बस स्टैंड पर ग्रामीणों एवं व्यापारियों ने रोककर हाइवे निर्माण काम को लेकर ज्ञापन सौंप निर्माण कार्य से पहले सड़क के नीचे दबी पाइप लाइन बदलने के साथ नाला निर्माण के बाद हाइवे निर्माण करवाने की मांग की गई थी।

विधायक माहेश्वरी ने अधिकारियों से चर्चा कर समाधान करवाने का प्रयास करते समय कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने माहेश्वरी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विधायक रेलमगरा पंचायत के कार्यों में हस्तक्षेप नहीं करने को कहा। लेकिन सड़क निर्माण कार्य नेशनल हाइवे द्वारा चलाया जा रहा है, जो खंडेल से दरीबा तक के लिए केंद्र सरकार ने स्वीकृत किया और जो कार्य चल रहा है, वो विधायक के विधानसभा क्षेत्र में आता है और उन्हें हर विकास में हो रहे हर कार्य में दखल देने और उस कार्य को देखने हक हैं। बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इस कृत्य की निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन के प्रति भी आक्रोश प्रकट किया।

X
Rajsamand News - rajasthan news bjp expresses resignation over sloganeering against mla maheshwari
COMMENT