पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Devgarh News Rajasthan News Clg Meeting Held In Deogarh Delwara Regarding Holi Festival

होली पर्व को लेकर देवगढ़, देलवाड़ा में सीएलजी बैठक हुई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत समिति के महाराणा प्रताप सभागार में शनिवार शाम होली, धुलेंडी, शीतला सप्तमी पर्व को लेकर डीएसपी भीम समंदर सिंह, देवगढ़ थानाधिकारी सीआई नानालाल सालवी के आतिथ्य में सीएलजी की बैठक हुई।

होली का पर्व आपसी भाईचारे के साथ मनाने का आह्वान किया। अधिकारियों ने सीएलजी सदस्यों से देवगढ़, ग्रामीण क्षेत्र में होली पर्व को लेकर जानकारी ली तथा पर्व के दौरान पुलिस को जाप्ता लगाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में सदस्यों ने कहा कि मुख्य बाजार में वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था वापस चालू की जाए। वन-वे ट्रेफिक व्यवस्था नहीं होने से मुख्य बाजार में दिन में कई बार जाम लगता रहता हैं। बैठक में जो निर्णय लिया जाए उस पर कार्रवाई की जाए।ट्रेवल्स बसों को रोडवेज बस स्टैंड, सूरज दरवाजा खड़ी की जाए। मुख्य रास्तों पर खड़े होने से बड़ी दुर्घटना होने का खतरा बना हुआ हैं।

सदस्यों ने तीन बत्ती चौराहे से मारु दरवाजा तक ट्रेफिक व्यवस्था को सुधारने की बात कही। बग्गड़ टोल बचाने के लिए कुंडेली होकर ट्रोले नगर से होकर गुजर रहे उन्हें रोकने की मांग उठाई। डीएसपी ने सभी मुद्दों को अतिशीघ्र सुलझाने काे कहा।

सीएलजी कॉर्डिनेटर ओमप्रकाश बंसल, आसूचना अधिकारी रघुवीर सिंह सौदा, पार्षद राजेश मेवाड़ा, हंसराज कंसारा, शांतिलाल जैन, पूर्व चेयरमैन इंदरमल कंसारा, शोभालाल रेगर, चंद्रप्रकाश आच्छा, विनीता सालवी मियाला, मुराद अली सैय्यद, राजेन्द्र कुमार सेठिया, रशीद मोहम्मद शोरगर, बाबूलाल कलवाड़िया, संजय जोशी, कोमल सिंह मेहता, यूसुफ मोहम्मद छींपा, शीला पोखरना, जिनेन्द्र कुमार महात्मा, गोविंद कंसारा, सत्यनारायण जोशी, धर्मसिंह, नारायण सिंह इशरमण्ड, संग्रामसिंह कुंदवा, रमेशचंद्र त्रिपाठी, प्रकाशचंद्र डागा, हनुमान सिंह निमझर माैजूद थे।

देलवाड़ा में रोडवेज बसें शुरू करवाने की मांग

देलवाड़ा | कस्बे के थाना परिसर में डिप्टी रोशन पटेल की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में पटेल ने कहा कि सीएलजी सदस्य पुलिस का पूरा सहयोग करें और सहयोग में निजी स्वार्थ भावना की नहीं रखें। त्योहार के लिए डिप्टी ने कहा है कि सभी धर्म के लोग मिलकर त्योहार मनाए। छोटी बात को बढ़ावा नहीं देकर आपस में सुलझा लेवें। एडवोकेट भूपेंद्र यादव ने गांव में रोडवेज बसें नहीं आने, गांव में घूमते पागलों को और सड़क के किनारे पेड़ों के गिर जाने से सड़क बंद हो जाने संबंधी समस्याएं रखी। तहसीलदार हुकम कंवर ने जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। बैठक में थानाधिकारी नवल किशोर चाैधरी, सरपंच मांगीलाल, उपसरपंच प्रदीप पालीवाल, इंद्रमल यादव, प्रहलाद सिंह, प्रभुदास, अब्दुल रशीद, अब्दुल वहीद, उस्मान गनी खान, दिनेश कुमावत मौजूद थे।

देवगढ़

देलवाड़ा
खबरें और भी हैं...