कलेक्टर ने बैठक में कहा-अधिकारी लाेगाें की समस्याअाें का निस्तारण जल्दी करें

Rajsamand News - राजसमंद | कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने गुरुवार को राजसमंद जिला कलेक्ट्री सभागार में जिला सतर्कता समिति की बैठक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:55 AM IST
Nathdwara News - rajasthan news collector said in the meeting get rid of problem of problems of the officials soon
राजसमंद | कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने गुरुवार को राजसमंद जिला कलेक्ट्री सभागार में जिला सतर्कता समिति की बैठक एवं जनसुनवाई की। कलेक्टर ने लोक समस्याओं के त्वरित निस्तारण के प्रति गंभीर रहने के अधिकारियाें काे निर्देश दिए। उन्हाेंने कहा कि विभागीय स्तर पर यह प्रयास किए जाए कि समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण हाे। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव, जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी निमिषा गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. दिनेश राय सापेला, जिले के उपखण्ड अधिकारी अाैर विभिन्न विभागों एवं निकायों के अधिकारी अाैर परिवादी मौजूद रहे। सतर्कता समिति में चल रहे 14 प्रकरणों पर सुनवाई के साथ ही अन्य लोगों की समस्याओं को भी सुना।

विधानसभाध्यक्ष डॉ. सी.पी. जोशी ने पिछले दिनों नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के घोड़च एवं नेड़च में जनसुनवाई के दौरान सामने अाई समस्याओं के निस्तारण एवं ग्रामीण विकास के प्रस्तावों पर चर्चा की। इसके लिए एसडीएम के स्तर पर भी कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा।

X
Nathdwara News - rajasthan news collector said in the meeting get rid of problem of problems of the officials soon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना