विज्ञापन

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर कल से

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:42 AM IST

Rajsamand News - उदयपुर | लोकसभा चुनाव की तैयारी के तहत कांग्रेस ने 15 से 25 फरवरी तक होने वाले कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के लिए...

Rajsamand News - rajasthan news congress training camp tomorrow
  • comment
उदयपुर | लोकसभा चुनाव की तैयारी के तहत कांग्रेस ने 15 से 25 फरवरी तक होने वाले कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के लिए प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। पूरे प्रदेश में चलने वाले इन शिविरों में कार्यकर्ताओं को चुनाव को लेकर विभिन्न स्तर पर प्रशिक्षण दिया जाएगा।

इसके लिए पीसीसी ने बुधवार को प्रभारी बनाए। इसके तहत मेवाड़ की भी चारों सीटों पर प्रभारी बनाए गए हैं। इसमें उदयपुर सीट के लिए शंकर यादव, सुमित्रा जैन और दिलीप सर्राफ को प्रभारी जबकि प्रवीण गुप्ता को डेटा एनालिटिक्स के रूप में लगाया गया है। चित्तौड़गढ़ में ताराचंद भगोरा, पूनम गोयल, सुनीता सत्यार्थी को प्रभारी तथा हेमंत सिंह को डेटा एनालिटिक्स लगाया गया है। राजसमंद के लिए अनिल डांगी, वंदना माथुर और अर्जुनसिंह चूंडावत को प्रभारी बनाया गया है। जबकि बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट के लिए सुरेंद्र जाड़ावत, भरत शर्मा और बाबूलाल जैन को प्रभारी बनाया गया है। दिनेश सिसोदिया को डेटा एनालिटिक्स का जिम्मा दिया है। उदयपुर लोकसभा क्षेत्र की आठों विधानसभा सीटों पर भी प्रशिक्षण कार्यक्रम शुक्रवार को शुरू हो जाएगा। इसके अनुसार 15 फरवरी को गोगुंदा, 16 झाड़ोल, 17 खेरवाड़ा, 18 उदयपुर ग्रामीण, 21 उदयपुर शहर, 22 सलूम्बर, 23 धरियावद और 24 फरवरी को आसपुर में प्रशिक्षण दिया जाएगा।

X
Rajsamand News - rajasthan news congress training camp tomorrow
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन