शराब मुक्त पंचायत मंडावर से आबकारी टीम ने अवैध शराब पकड़ी, 1 गिरफ्तार

Rajsamand News - देवगढ़ | कामलीघाट आबकारी विभाग की टीम ने बुधवार को मुखबीर की सूचना पर मंडावर गांव में स्थित एक मकान से 6 पेटी देसी...

Jan 16, 2020, 08:01 AM IST
Devgarh News - rajasthan news excise team caught illegal liquor from alcohol free panchayat mandawar 1 arrested
देवगढ़ | कामलीघाट आबकारी विभाग की टीम ने बुधवार को मुखबीर की सूचना पर मंडावर गांव में स्थित एक मकान से 6 पेटी देसी शराब के पव्वे पकड़े अाैर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया।

कामलीघाट आबकारी विभाग की टीम को लगातार दूसरे दिन अवैध शराब एवं आरोपी को पकड़ने की कामयाबी मिली। कामलीघाट आबकारी थाना प्रभारी ओमसिंह चूंडावत ने बताया कि मंडावर ग्राम पंचायत में चुनाव के मद्देनजर वोटरों को लुभाने के लिए अवैध शराब बांटे जाने की मुखबिर की सूचना पर कामलीघाट आबकारी टीम ने मंडावर गांव में स्थित सुमेरसिंह पुत्र दूदसिंह रावत के मकान पर दबिश दी। इस पर आरोपी के मकान से अवैध रूप से रखी 6 पेटी देसी शराब पकड़ी। इसमें 288 पव्वे घूमर के थे।

इस दौरान आरोपी सुमेर सिंह को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया। कार्रवाई के दौरान सहायक आबकारी अधिकारी विजय जोशी, आबकारी निरीक्षक नवीन कुमार, फतेह सिंह, नरेंदसिंह, लक्ष्मण सिंह, दिलदार खान आदि मौजूद थे।

देवगढ़. मंडावर में अवैध शराब बेचता आरोपी गिरफ्तार।

X
Devgarh News - rajasthan news excise team caught illegal liquor from alcohol free panchayat mandawar 1 arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना