सांसद दीया कुमारी ने की रेलवे बोर्ड के उच्चाधिकारी से दिल्ली में मुलाकात

Rajsamand News - राजसमंद | सांसद दीया कुमारी ने संसदीय क्षेत्र में लंबित रेलवे की समस्याओं को सुलझाने के क्रम में मंगलवार शाम काे...

Jan 22, 2020, 09:55 AM IST
Nathdwara News - rajasthan news member of parliament dia kumari met railway board official in delhi
राजसमंद | सांसद दीया कुमारी ने संसदीय क्षेत्र में लंबित रेलवे की समस्याओं को सुलझाने के क्रम में मंगलवार शाम काे दिल्ली में रेलवे बोर्ड के उच्चाधिकारियों से वार्ता की। मुलाकात के दौरान सांसद ने मावली-मारवाड़ ब्रॉडगेज लाइन को शीघ्र शुरू करवाने के साथ ही नाथद्वारा से ब्यावर वाया बर, कांकरोली तथा नाथद्वारा से भीलवाड़ा वाया कांकरोली नई रेलवे लाइन की मांग की।

संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि रेलवे बोर्ड के उच्चाधिकारी कार्यकारी निदेशक नरेन्द्र पाटील, कार्यकारी निदेशक कोचिंग एम एस भाटिया अाैर प्रधान कार्यकारी निदेशक एके सिंघल से मिलकर संसदीय क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं और मांगों पर चर्चा की।

मुख्य गाड़ियों के ठहराव के साथ ही मेड़ता पुष्कर नई लाइन, अजमेर ब्यावर वाया बर कांकरोली के लिए नई रेलवे लाइन, मेड़ता से मेड़ता रोड रेल बस के संचालन का उचित समय प्रबंधन, ब्यावर स्टेशन को अपग्रेड करने तथा कैमरा, शौचालय, वेटिंग हॉल, कांच डिस्प्ले आदि सुविधाओं का विकास, मेड़ता रोड मुख्य प्लेटफॉर्म से गाड़ियों का संचालन, डेगाना स्टेशन के पुराने यात्री प्रवेश द्वार को खोलने, इसके पास ही अन्य प्रवेश द्वार बनाए जाने की मांग रखी।

राजसमंद. रेलवे बाेर्ड के अधिकारी से वार्ता करतीं सांसद दीयाकुमारी।

X
Nathdwara News - rajasthan news member of parliament dia kumari met railway board official in delhi

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना