रात का पारा तीन डिग्री गिरकर 8.5 डिग्री, दिन का 26.3 डिग्री पर

Rajsamand News - राजसमंद | चार दिन के बाद धुंध अाैर बादल छंटने के साथ ही मंगलवार को सर्दी बढ़ गई। सोमवार की तुलना में मंगलवार को...

Dec 04, 2019, 11:45 AM IST
Rajsamand News - rajasthan news night39s mercury fell three degrees to 85 degrees daytime to 263 degrees
राजसमंद | चार दिन के बाद धुंध अाैर बादल छंटने के साथ ही मंगलवार को सर्दी बढ़ गई। सोमवार की तुलना में मंगलवार को न्यूनतम तापमान में तीन डिग्री की गिरावट के साथ 8.5 डिग्री हो गया। अधिकतम तापमान दो डिग्री की बढ़ोत्तरी के साथ 26.3 डिग्री पहुंच गया। तापमान गिरने के साथ ही सुबह से शीत लहर चलती रही।

सोमवार को अधिकतम तापमान 24.5, न्यूनतम 11.5 डिग्री था। लगातार चार दिन तक धुंध, बादल छंटने से आसमान साफ हो गया। मंगलवार को अधिकतम तापमान 26.3 डिग्री, न्यूनतम तापमान में तीन डिग्री की गिरावट के साथ 8.5 डिग्री हो गया। तापमान गिरने के साथ ही सर्दी के तीखे तेवर दिखाना शुरू कर दिया। सर्दी बढ़ने से लोगों की दिनचर्या में बदलाव हुआ है। इरिगेशन, जेके गार्डन, नौ चौकी पाल पर घूमने जाने वाले वृद्धजनों का आना कम हो गया है। वृद्धजन शाम को चार बजे घूमने के लिए निकलते हंै। सर्दी बढ़ने के साथ ही शहर के बाजार भी जल्दी बंद होने लगे हैं। रात को आठ बजे कम लोग की आवाजाही रहती है। सर्दी से सूखे मेवों की बिक्री बढ़ गई है।

X
Rajsamand News - rajasthan news night39s mercury fell three degrees to 85 degrees daytime to 263 degrees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना