पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Nathdwara News Rajasthan News On The Gate Of Nathdwara Hospital The Name Of The Doctors Contact Form And Room Number Of The Board Was Placed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाथद्वारा अस्पताल के गेट पर डाॅक्टरों के नाम, संपर्क सूत्र और कमरा नंबर का बोर्ड लगाया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नाथद्वारा | लालबाग स्थित गोवर्धन राजकीय सामान्य चिकित्सालय की व्यवस्थाओं में सुधार करते हुए रविवार को उपजिला चिकित्सालय के प्रवेश द्वार पर अपडेट किए हुए बोर्ड काे लगवाया गया। बोर्ड पर उपजिला चिकित्सालय में लगे सभी डाॅक्टर के नाम, संपर्क सूत्र और डाॅक्टर की जानकारी लिखी है। चिकित्सालय में रोगी सलाहकार लगाने को लेकर आरएमआरएस की बैठक में प्रस्ताव बनाकर भेजा है। आरएमआरएस की बैठक में संविदा पर कर्मी लगाने पर निर्णय लिया जाएगा। बता दें कि चिकित्सालय में प्रवेश करते ही चिकित्सा विभाग की तरफ से लगा रखे बोर्ड पर डाॅक्टर के नाम और माेबाइल नंबर लिखे हुए थे। उस बोर्ड पर सेवानिवृत और एपीओ हो चुके डाॅक्टर के नाम लिखे हुए थे। वहीं दैनिक ड्यूटी चार्ट के बोर्ड पर भी अधूरे डाॅक्टर के नाम लिखे हुए थे। इससे उपजिला चिकित्सालय में आने वाले मरीजाें को हो रही समस्या पर भास्कर ने 29 जून के अंक में मरीजाें की समस्या पर खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद चिकित्सा विभाग में छोटी-छोटी कमियों पर सुधार करना शुरू किया।

नए बोर्ड पर डाॅक्टर के नाम सहित रूम नंबर : चिकित्सालय के प्रवेश द्वार पर लगाए गए नए बोर्ड पर डाॅक्टर के नाम सहित कौनसे कक्ष में बैठे हंै, इसकी जानकारी लिखी है। रोगियों को एक ही बोर्ड के माध्यम से पता चल सकेगा कि कौनसा डाॅक्टर किस कक्ष में बैठा है।

भास्कर इंपैक्ट

29 जून को प्रकाशित खबर।

रोगी सलाहकार लगाएंगे

चिकित्सालय में रोगी सलाहकार लगाने का निर्णय लिया। चिकित्सा विभाग ने रोगी सलाहकार के लिए प्रस्ताव बनाकर तैयार कर लिया है। अब आरएमआरएस की बैठक में संविदा पर कर्मी लगाने का निर्णय लिया जाएगा। रोगी जिस रोग की जांच करवाना चाहते है, इस प्रकार के डाॅक्टर को ढूंढने में रोगियों को परेशानी हो रही थी। चिकित्सालय का आउटडोर प्रतिदिन 800 के करीब और इनडोर 30 के करीब रहता हैं। नए डाॅक्टर आने से आउटडोर में बढ़ोतरी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें