--Advertisement--

मेले में राबड़ी और दाल-ढोकली की स्टालों पर रही भीड़

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 06:11 AM IST

Rajsamand News - राजसमंद| तेरापंथ युवक परिषद तथा तेरापंथ महिला मंडल कांकरोली के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार रात को प्रज्ञा विहार...

Rajsamand News - rajasthan news rabri and dhal dhokli stalls crowded at the fair
राजसमंद| तेरापंथ युवक परिषद तथा तेरापंथ महिला मंडल कांकरोली के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार रात को प्रज्ञा विहार परिसर में जैन मेले का आयोजन हुआ। इसमें सकल जैन समाज के लोगों के लिए विभिन्न प्रकार के व्यंजन, चाट पकौड़ी और बच्चों के मनोरंजन के लिए गुब्बारे तथा खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ।

मेला संयोजक पवन कोठारी तथा हंसा चौधरी ने बताया कि मेले में गाजर का जलवा, गाजर का हलवा, काले जामुन, चाट पकौड़ी, पानी पुड़ी , दाल ढोकली, राबड़ी, भुजिया पापड़ी, चाय-कॉफी, मसाला डोसा, इडली सामर, आईस्क्रीम की स्टॉलों पर काफी भीड़ रही। विशेषकर मेले का आकर्षण दाल ढोकली और राबड़ी की स्टॉलें रही। मेले में इन्दौर से आए जादूगर देव पटेल ने कई तरह के हैरतअंगेज के करतब दिखाकर दर्शकों को आश्चर्यचकित किया। वहीं मेले में हवाई गुब्बारों का काफी बोल-बाला रहा। मेले में हवाई गुब्बारों की अधिकतम ऊंचाई 200 फीट तक रही। तेरापंथ युवक परिषद कांकरोली अध्यक्ष एडवोकेट विकास बाबेल ने बताया कि मेले की शुरुआत बच्चों और महिला खेल प्रतियोगिता के साथ हुई।

X
Rajsamand News - rajasthan news rabri and dhal dhokli stalls crowded at the fair
Astrology

Recommended

Click to listen..