बढ़ते हादसे काे लेकर सांसद ने दिए देसूरी घाट सेक्शन की डीपीआर बनाने के निर्देश, कांग्रेस पर लगाया विकास कामाें काे राेकने का अाराेप

Rajsamand News - राजसमंद/लावासरदारगढ़ | गांधी संकल्प यात्रा का शुभारंभ करते हुए सांसद दीयाकुमारी के कहा कि भाजपा का महात्मा गांधी...

Oct 13, 2019, 06:55 AM IST
राजसमंद/लावासरदारगढ़ | गांधी संकल्प यात्रा का शुभारंभ करते हुए सांसद दीयाकुमारी के कहा कि भाजपा का महात्मा गांधी के सिद्धांताें में विश्वास से ही इस यात्रा की शुरुआत हुई। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व में महाशक्ति के रुप में उभरेगा और पूरे विश्व में भारत के नाम का परचम फहराएगा। राज्य की कांग्रेस सरकार पर विकास कामाें को ठप करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार आई है जनता में कोहराम मचा हुआ है। संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे अामेट के सियाणा से पदयात्रा शुरू कर सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि लोक चेतना से स्वच्छता, वृक्षारोपण और जल संरक्षण अभियान को सफल बनाना हैं। कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड़ ने सांसद के किए कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस तो सिर्फ वादे करती है विकास के काम तो भाजपा को ही करने हैं।

जिला परिवहन अधिकारी को जल्द समाधान के निर्देश

यात्रा शुरू हाेने से पहले सांसद दीयाकुमारी ने देसूरी नाल में हो रही घटनाओं की रोकथाम के लिए जल्द कोई समाधान निकालने के लिए राजसमंद जिला परिवहन अधिकारी अनिल पंड्या से जानकारी ली अाैर सर्वे रिपोर्ट के साथ आंकड़ों से अवगत हुई और समाधान के लिए जल्द से जल्द डीपीआर बनाने के निर्देश दिए। पंचायत समिति आमेट के सियाणा में सांसद के स्वागत के साथ राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के पास पानी की टंकी और पाइप लाइन का उद्घाटन किया। जेतपुरा और सियाणा स्थित श्रीधेनु गोपाल गाेशाला के अवलोकन के दौरान पौधरोपण किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, यात्रा के जिला समन्वयक करणवीरसिंह राठौड़, हरिसिंह राव, प्रधान अरविंद कुंवर, उपप्रधान भैरूलाल गुर्जर, नंदलाल सिंघवी, लक्ष्मणसिंह सांखला, देवीलाल प्रजापत सहित थे।

केक काटकर प्रतिपक्ष नेता कटारिया का जन्मदिन मनाया

राजसमंद | प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर शनिवार काे सांसद दीया कुमारी ने कटारिया को मिठाई खिलाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि कटारिया के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर आमेट में सार्वजनिक कार्यक्रम में केक काटकर शुभकामनाएं दी गई। गांधी संकल्प यात्रा में सम्मिलित होने पहुंचे कटारिया के जन्मदिन का जैसे ही पता चला तो सांसद दीया कुमारी ने तुरत- फुरत केक मंगवाकर जन्मदिन मनाने का निश्चय िकया। सांसद दीया कुमारी और कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़ के सानिध्य में कटारिया का जन्मदिन मनाया गया। सांसद ने शॉल ओढ़ाकर तो विधायक ने माल्यार्पण और उपरणा ओढ़ाकर खुशी जाहिर कर कटारिया की लम्बी आयु के लिए भगवान से प्रार्थना की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना