पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Nathdwara News Rajasthan News Trouble With Dirty Water Flowing Down The Main Roads In The Absence Of Drains Near The Veterinary Hospital In Devgarh

देवगढ़ में पशु चिकित्सालय के पास नालियाें के अभाव में गंदा पानी मुख्य सड़काें पर बहने से हो रही परेशानी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजसमंद : कांकराेली में मैदान पर गंदगी के बीच खेलने काे मजबूर बच्चे


कांकराेली में कालिंदी विहार में स्वास्तिक टाॅकिज के ठीक पीछे मैदान में अासपास के इलाके का कचरा अाैर गंदगी डाली जा रही है। इस मैदान पर बच्चे खेलते है। लंबे समय से इस मैदान की सफाई नहीं की गई है। एेसे में गंदगी के बीच बच्चाें काे बीमारी फैलने का डर है। सबसे खास बात यह है कि यह स्थान तीन पार्षदाें के क्षेत्र में अाता है। लेकिन काेई भी इस अाेर ध्यान नहीं दे रहा है। माेहल्लेवासी भी इससे परेशान है।
राहुल सनाढ्य, सिटीजन रिपाेर्टर

राजसमंद : स्कूल के पास गंदा पानी, नगर पालिका नहीं दे रही ध्यान

देवगढ़ में शक्तिनगर पशु चिकित्सालय के पास नालियाें के अभाव में गंदा पानी मुख्य सड़काें पर बहता रहता है। विगत साल सालाें से यह स्थिति बनी हुई है। पास में ही कचरा पात्र है लेकिन सफाई कर्मचारी कचरा इसमें नहीं डालते। कचरा भी सड़क पर फैला रहता है। इससे पास ही स्थित अादर्श राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल अाैर केंद्रीय वि|ालय के बच्चाें काे परेशानी का सामना करना पड़ता है।

राजेंद्र प्रसाद वैष्णव, सिटीजन रिपाेर्टर

राजसमंद : शनि महाराज मंदिर के पास नाली निर्माण के बाद मलबा नहीं हटाया


कांकराेली में मुखर्जी चाैराहे के पास शनि महाराज मंदिर के निकट नाली निर्माण के बाद नाली से निकाला गया मलबा दाे दिन बाद भी नहीं हटाया गया है। जिससे इलाके से निकलने वाले दुपहिया वाहन धारियाें अाैर राहगिराें काे अावाजाही में दिक्कतें हाे रही है।

अाेमप्रकाश कलाेसिया, सिटीजन रिपाेर्टर

आप हमें ऐसे बता सकते हैं जन समस्याएं

अगर आपके क्षेत्र में भी ऐसी कोई जन समस्या या परेशानी हो तो दैनिक भास्कर को बताएं। हम आपकी समस्याएं संबंधित विभाग तक पहुंचाएंगे। राजसमंद शहर से संबंधित समस्या और फोटो rajsamandbhaskar@gmail.com और नाथद्वारा क्षेत्र की समस्याएं dbc.ntd2019@gmail.com पर ई-मेल कर सकते हंै। 9672990472(राजसमंद), 9001061933 (नाथद्वारा), पर वाट्स एप भी कर सकते हैं। समाचार प्रकाशन के बाद समस्या के समाधान होने पर भी हमें अवगत कराएं।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें