दो गुटों में संघर्ष, पिता-पुत्र सहित सात जख्मी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST

Rajsamand News - देवगढ़ |जमीन विवाद के चलते गुरुवार रात को सालियाखेड़ा में दो पक्षों में आपसी संघर्ष हो गया। झगड़े के दौरान मकान पर...

Devgarh News - rajasthan news two factions fight seven injured including father son
देवगढ़ |जमीन विवाद के चलते गुरुवार रात को सालियाखेड़ा में दो पक्षों में आपसी संघर्ष हो गया। झगड़े के दौरान मकान पर पत्थर फेंके गए। इसमें एक पक्ष के पिता और दो पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष के भी चार लोगों के चोटें आई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से क्रोस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सालिया का खेड़ा में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। पत्थर, कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। हमले में गिरधारी (60) पुत्र मूलनाथ और इसके दो बेटे प्रहलाद और भागीरथ घायल हो गए। इनमें गंभीर घायल होने पर गिरधारी को आरके अस्पताल में रेफर कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष के चैनानाथ, भगवाननाथ, रतननाथ, नारायण नाथ काे भी चोटें आई। इस पर एक पक्ष के भागीरथ नाथ निवासी सालिया का खेडा ने सुरेशनाथ, रमेशनाथ, सोहननाथ, सायरनाथ, भैरूनाथ, कैलाशनाथ, भगवाननाथ, प्रेमनाथ, छगननाथ, गणेशनाथ सहित 15 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया।

वहीं दूसरे पक्ष के गणेशनाथ और सुरेश नाथ निवासी सालिया खेड़ा ने गिरधारीनाथ, भागीरथनाथ, प्रहलादनाथ निवासी सालिया का खेड़ा, चेतन सिंह रावत-निवासी काछबली, लेहरुनाथ-आदमकला सहित 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट के अनुसार अाराेपी दो बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए हमला कर दिया।

कोबरा गैंग के आरोपी होने की आशंका : गणेशनाथ की रिपोर्ट के अनुसार 10 बजे हम भाई सायरनाथ, भोमनाथ के घर पर बैठे थे। परिवार के सभी लोग बातचीत कर रहे थे, तभी दो बोलेरो गाड़ी में सवार होकर 15-20 हमलावर आए अाैर उनके साथ गिरधारीनाथ अाैर उसके दोनों पुत्र थे। जिन्होंने रात को घर में घुसकर हमला कर दिया। पहले गिरधारीनाथ ने लट्ठ से गणेशनाथ पर हमला किया। बीच बचाव करने पर सुरेशनाथ पर हमला कर बेहोश कर दिया, इससे वह नीचे गिर गया। आरोपी 15-20 अज्ञात लोग, जो आपने आप को कोबरा गैंग के लोग बता रहे थे। इन आरोपियों ने मकान पर पत्थर भी फेंके। मारपीट से चैनानाथ, भगवाननाथ, रतननाथ, नारायणनाथ के भी चोटें आई। शोर मचाने पर पर गांव वाले दौड़े तो हमलावर मौके से भाग गए।

देवगढ़. हमले घायल वृद्ध।

X
Devgarh News - rajasthan news two factions fight seven injured including father son
COMMENT