--Advertisement--

होटल में खाना खाते व्यापारी का सामान लेकर भागा टैक्सी चालक, गिरफ्तार

देलवाड़ा| हाइवे पर टोल नाके के पास एक होटल पर खाना खा रहे व्यापारियों का सामान लेकर भागे टैक्सी चालक मावली थाना...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:20 AM IST
Nathdwara - the taxi driver in the hotel carrying the merchant39s luggage was arrested
देलवाड़ा| हाइवे पर टोल नाके के पास एक होटल पर खाना खा रहे व्यापारियों का सामान लेकर भागे टैक्सी चालक मावली थाना क्षेत्र के थामला निवासी जगन्नाथसिंह पुत्र खुमानसिंह ओड़ को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि कर्नाटक में सोने चांदी का व्यापार करने वाले ताराराम सिखी पुत्र हेमाराम सिखी अपने गांव सनला सोजत रोड पाली के लिए गुरुवार को अपने परिवार के तीन सदस्यों के साथ हवाई जहाज से डबोक आए थे। शाम को बस के लिए उदियापोल पहुंचा। वहां मारवाड़ की बस नहीं मिलने से उन्होंने टैक्सी की। टैक्सी से परिवार सहित रवाना होकर रात करीब 10 बजे नेगड़िया टोल नाके पहुंचे। टोल नाके के पास मंत्रराज होटल पर खाना खाने लगे।

इस दौरान टैक्सी में रखा सामान लेकर टैक्सी ड्राइवर फरार हो गया। व्यापारी ताराराम ने टैक्सी को जाते देख आवाज लगाई। ड्राइवर टैक्सी लेकर नाथद्वारा की तरफ भाग गया। व्यापारी ने थाने में टैक्सी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टैक्सी की तलाश शुरू की। पुलिस ने मावली थाना क्षेत्र के थामला निवासी जगन्नाथसिंह पुत्र खुमानसिंह ओड़ को गिरफ्तार किया। पुलिस टैक्सी चालक से पूछताछ कर रही है।

एक लाख 18 हजार रुपए से भरा थैला लेकर भाग रहे युवक को पकड़ा

नाथद्वारा| श्रीजी दर्शन करने आए 34 अर्पण बंगलों नरोडा रोड अहमदाबाद निवासी विजय पटेल का एक लाख 18 हजार 200 रुपए से भरा बैग छीन कर भागने वाले जैन मंदिर के पास, हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी ब्यावर निवासी श्यामवीर वैष्णव को गिरफ्तार किया। एएसआई सुखलाल पंचोली ने बताया अहमदाबाद निवासी विजय पटेल राजभोग के दर्शन करने के बाद जूता स्टैंड पर चप्पल पहन रहे थे, उनके हाथ में लाल रंग का थैला था। इसमें एक लाख 18 हजार 200 रुपए थे। इस दौरान आरोपी श्यामवीर उनके हाथ से थैला लेकर भागने लगा। पीड़ित विजय पटेल के चिल्लाने पर कुछ राहगीर और मौके पर मौजूद हेड कांस्टेबल अशोक कुमार और राजेन्द्र भी दौड़े। कुछ ही दूरी पर आरोपी को थैले के साथ पकड़ लिया। आरोपी को धारा 392 के तहत गिरफ्तार किया।

X
Nathdwara - the taxi driver in the hotel carrying the merchant39s luggage was arrested
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..