• Hindi News
  • Rajasthan
  • Rajsamand
  • Rajsamand - पूर्व बार अध्यक्ष चारण से मारपीट करने के आरोप में पार्षद सहित दो गिरफ्तार
--Advertisement--

पूर्व बार अध्यक्ष चारण से मारपीट करने के आरोप में पार्षद सहित दो गिरफ्तार

राजसमंद | जिला कांग्रेस कमेटी ने राजसमंद बंद के आह्वान पर उच्च शिक्षा मंत्री माहेश्वरी का कार्यालय बंद करवाने को...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:55 AM IST
Rajsamand - पूर्व बार अध्यक्ष चारण से मारपीट करने के आरोप में पार्षद सहित दो गिरफ्तार
राजसमंद | जिला कांग्रेस कमेटी ने राजसमंद बंद के आह्वान पर उच्च शिक्षा मंत्री माहेश्वरी का कार्यालय बंद करवाने को लेकर भिड़े पूर्व बार अध्यक्ष व कांग्रेस जिला महामंत्री विवाद इतना बढ़ा कि महामंत्री चुन्नीलाल पंचोली के पार्षद पुत्र सहित चार पांच लोगों के साथ सोमवार देर रात्रि राठासेण माता मंदिर कांकरोली के बाहर पूर्व बार अध्यक्ष चारण से मारपीट कर दी। मारपीट के आरोप में पार्षद रोहित पंचोली सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया। वहीं पूर्व बार अध्यक्ष के साथ मारपीट होने से बार एसोसिएशन ने न्यायिक कार्यों को बहिष्कार करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर एसपी भुवन भूषण यादव को ज्ञापन सौंपा।

थानाधिकारी गोविंदसिंह ने बताया कि नया बाजार कांकरोली निवासी कांग्रेस जिला महामंत्री चुन्नीलाल पंचोली के पार्षद पुत्र रोहित पंचोली और पंकज पुत्र मांगीलाल पंचोली को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। वहीं पूर्व बार अध्यक्ष बहादूरसिंह चारण की रिपोर्ट पर कांग्रेस जिला महामंत्री चुन्नीलाल पंचोली, पार्षद रोहित पंचोली, लोकेश पंचोली, पंकज पंचोली सहित चार पांच के खिलाफ मारपीट करने का प्रकरण दर्ज किया। सोमवार को कांग्रेस के आह्वान पर भारत बंद के दौरान उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी का कार्यालय बंद करवाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया था। जिसको लेकर कांग्रेस जिला महामंत्री चुन्नीलाल पंचोली व पूर्व बार अध्यक्ष बहादूरसिंह चारण के बीच विवाद होने से खींचतान करने लगे। जिस पर कांग्रेस नेताओं ने बीच बचाव की विवाद को शांत करवाया। जिसके बाद सोमवार देर रात पूर्व बार अध्यक्ष बहादूरसिंह चारण स्कूटी लेकर चाय पीने व दूध लेने आए थे। जहां देर रात कांकरोली में राठासेण माताजी मंदिर के बाहर महामंत्री के पुत्र पार्षद रोहित पंचोली के साथ चार पांचों लोगों ने मारपीट कर दी। मारपीट को लेकर कांकरोली थाने में दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दी।

तीन दिन तक न्यायिक काम के बहिष्कार का निर्णय

पूर्व बार अध्यक्ष बहादुरसिंह के साथ मारपीट करने के आरोपियों को गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर बार एसोसिएशन ने बार अध्यक्ष जयदेव कच्छावा के नेतृत्व में न्यायिक कार्यों का बहिष्कार कर एसपी भुवन भूषण यादव को ज्ञापन सौंपा। कार्य बहिष्कार होने से न्यायालयों में सुनवाई भी नहीं हो पाई। राजसमंद बार एसोसिएशन ने साधारण सभा की बैठक मंगलवार को बार अध्यक्ष जयदेव कच्छावा की अध्यक्षता में हुई। जानलेवा हमला करने के विरोध में तीन दिन न्यायिक कार्यों का बहिष्कार करने का निर्णय करते लिया।

X
Rajsamand - पूर्व बार अध्यक्ष चारण से मारपीट करने के आरोप में पार्षद सहित दो गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..