Hindi News »Rajasthan »Ramsin» जोड़वाड़ा के 705 घरों में जल्द पहुंचेगी बिजली

जोड़वाड़ा के 705 घरों में जल्द पहुंचेगी बिजली

निकटवर्ती जोड़वाड़ा गंाव के अटलसेवा केन्द्र में मंगलवार को राजस्व लोक अदालत न्याय आप के द्धार शिविर का आयोजन...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 06:05 AM IST

  • जोड़वाड़ा के 705 घरों में जल्द पहुंचेगी बिजली
    +1और स्लाइड देखें
    निकटवर्ती जोड़वाड़ा गंाव के अटलसेवा केन्द्र में मंगलवार को राजस्व लोक अदालत न्याय आप के द्धार शिविर का आयोजन कलेक्टर बीएल कोठोरी की अध्यक्षता में हुआ। जिसमें कलेक्टर कोठारी ने कहा कि लोगों को एक मंच के नीचे न्याय मिल सके इसे लेकर सरकार की ओर से पंचायत में मुख्यालयों पर शिविर का आयोजन किया जा रहा है। भीनमाल एसडीएम दौलतराम चौधरी ने बताया कि शिविर के माध्यम से कई सालों से राजस्व मामले के विवादों को निपटाने का काम किया जा रहा है। एक्सईइएन रमेश सेठ ने गंावों में बिजली समस्या के मामले हाथों हाथ निपटाने के साथ दीनदयाल उपाध्याय योजना में जल्द ही 705 घरों को रोशन करने के लिए कार्य युद्ध स्तर पर करवाए जाने की जानकारी दी। इस अवसर पर सरपंच कमला कुमारी, सहायक अभियंता शहजाद खान, जेइइन नवरतन रंगा, हिमांशु मेहरा, जगदीश कुमार, भोमाराम सांचौर व पटवारी समेत कई जने मौजूद थे।

    यातायात व्यवस्था सुधरवाने की मांग

    कस्बे में चरमराई यातायात व्यवस्था को सुधरवाने की मांग की गई। बस स्टेण्ड पर टैक्सी यूनियन के वाहन खड़े रखने की व्यवस्था की हुई है। वही रोडवेज बसों का स्टॉप भी है, लेकिन सवेरे से निजी बसें व वाहनों की आवाजाही के चलते वाहनों का जाम सवेरे से शाम लगा रहता है। सीएलजी की बैठक में कई बार मांग होने के बावजूद सुधार नहीं हो रहा है।

    आहोर| ग्राम पंचायत घाणा के अटल सेवा केंद्र पर राजस्व लोक अदालत अभियान न्याय आपके द्वार का आयोजन आहोर प्रधान राजेश्वरी कंवर की अध्यक्षता में हुआ। जिसमें सीईओ हरिराम मीना ने शिविर का निरीक्षण किया। विकास अधिकारी इंद्रसिंह राजपुरोहित ने पंचायत राज योजनाओं को विस्तार से बताया। शिविर में उपखण्ड अधिकारी मनमोहन व्यास, तहसीलदार हरिसिंह चारण, समाजसेवी राजवीरसिंह, कुंदनसिंह, गणसिंह, प्रेमसिंह, दिनेश कुमार सहित अन्य कार्मिक मौजूद थे।

    रामसीन. जोडवाड़ा शिविर में कार्मिकों से जानकारी लेते कलेक्टर।

    ओटवाला में राजस्व लोक अदालत का आयोजन

    सायला | उपखण्ड क्षेत्र के ओटवाला ग्राम पंचायत मुख्यालय पर मंगलवार को राजस्व लोक अदालत अभियान के तहत न्याय आपके द्वार शिविर का जालोर विधायक अमृता मेघवाल के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस दौरान मेघवाल ने कहा कि राज्य सरकार का आमजन को सस्ता एवं सुलभ न्याय प्रदान करना प्राथमिक उद्देश्य है। उपखण्ड अधिकारी मुरालीलाल शर्मा ने राजस्व लोक अदालत अभियान की विस्तार से जानकारी देते हुए विभिन्न विभागों से संबंधित होने वाले कार्यों की जानकारी दी। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीणा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। तहसीलदार ताराचंद वेंकट ने बताया कि शिविर में विभिन्न कार्यों का निपटारा किया गया। इस अवसर पर विकास अधिकारी छोगाराम विश्नोई, सरपंच खेरुना बानो, बीसीएमओ डॉ. राजूमल, पंचायत प्रसार अधिकारी दलाराम घांची, रेशाराम सुंदेशा, भू-अभिलेख निरीक्षक हनुमानसिंह, एडवोकेट मेहबूब खान सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

  • जोड़वाड़ा के 705 घरों में जल्द पहुंचेगी बिजली
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ramsin

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×