• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ramsin
  • चांदना में पेड़ के नीचे बैठी महिला की तबीयत बिगड़ने से मौत, पीहर पक्ष ने दर्ज कराया हत्या का मामला
--Advertisement--

चांदना में पेड़ के नीचे बैठी महिला की तबीयत बिगड़ने से मौत, पीहर पक्ष ने दर्ज कराया हत्या का मामला

Ramsin News - निकटवर्ती चांदना गांव में बुधवार शाम को एक महिला की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पोस्टमार्टम करवाने के बाद विसरा...

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 06:05 AM IST
चांदना में पेड़ के नीचे बैठी महिला की तबीयत बिगड़ने से मौत, पीहर पक्ष ने दर्ज कराया हत्या का मामला
निकटवर्ती चांदना गांव में बुधवार शाम को एक महिला की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। पोस्टमार्टम करवाने के बाद विसरा लेकर जांच के लिए भेजा है। महिला के पीहर पक्ष ने सुसराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

परिजनों के मुताबिक चांदना निवासी भुरी देवी (32) प|ी हटाराम चौधरी बुधवार सवेरे एक खेत पर काम करने गई थी। दोपहर को काम करने के बाद वहीं कुएं पर स्नान करने के बाद उसकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई। इस पर उसके पति को घर का कहकर वहां से निकल गईं, लेकिन तबीयत बिगड़ने से वो एक छायादार वृक्ष के नीचे बैठ गई। पति व खेत मालिक कुछ देर काम करने के बाद उसके लिए पानी लेकर गए, लेकिन उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसको वाहन से रामसीन पीएचसी लेकर आए, लेकिन उसकी मौत हो गई थी। सवेरे पुलिस को सूचना मिलने पर गुरुवार को एएसआई विरदाराम, हैडकांस्टेबल लादाराम व कांस्टेबल दौलाराम पहुंचे। मेडिकल टीम से शव का पोस्टमार्टम करवाकर एफएसएल के लिए भेजा।

मृतका के पिता ने हत्या की दी रिपोर्ट

वहीं मृतका भूरी के पिता दीगांव निवासी वागाराम चौधरी ने रामसीन थाने में सुसराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

प्राथमिक रिपोर्ट में कोई चोट नहीं : मेडिकल टीम के अनुसार शव का पोस्टमार्टम किया गया है। जिसमें शव के बाहरी व अंदरुनी कोई भी चोट के निशान नहीं है। वहीं हत्या की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने विसरा एफएसएल लिए भेजा है।

आपस में है रिश्तेदारी

जिस परिवार में हटाराम की शादी हुई है। वहीं उसकी बहिन की भी शादी की हुई है। आपस में रिश्तेदारी होने से पिछले कुछ समय से दोनों परिवारों के बीच आपसी व्यवहार ठीक नहीं चल रहा है।

इनका कहना है


रामसीन. महिला व बच्चों का पीएम करवाने के लिए मौके पर मौजूद परिजन।

X
चांदना में पेड़ के नीचे बैठी महिला की तबीयत बिगड़ने से मौत, पीहर पक्ष ने दर्ज कराया हत्या का मामला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..