• Home
  • Rajasthan News
  • Ramsin News
  • कार्मिक की हठधर्मिता से पानी की सप्लाई नहीं कर रहा था शुरू, शिकायत पर हाथोंहाथ हटाया
--Advertisement--

कार्मिक की हठधर्मिता से पानी की सप्लाई नहीं कर रहा था शुरू, शिकायत पर हाथोंहाथ हटाया

कस्बें के गंगानगर गोलुआ में पानी की किल्लत से परेशान ग्रामीण मंगलवार को सहायक अभियंता के पास पहुंचे और बुस्टर पर...

Danik Bhaskar | Jul 04, 2018, 06:30 AM IST
कस्बें के गंगानगर गोलुआ में पानी की किल्लत से परेशान ग्रामीण मंगलवार को सहायक अभियंता के पास पहुंचे और बुस्टर पर कार्यरत कार्मिक की हठधर्मिता से पानी की सप्लाई नहीं होने की शिकायत की। ग्रामीणों ने सहायक अभियंता को बताया कि मौहल्लों में कई दिनों से पानी की सप्लाई नहीं हो रही है।

सहायक अभियंता से कार्मिक को हाथों हाथ हटाया : कस्बें के गंगानगर गोलुआ के वार्डो में कई दिनों से जलापुर्ति समय पर नहीं होने से सैकड़ों ग्रामीण जलदाय विभाग कार्यालय में पहुंचे और सहायक अभियंता तेजपालसिंह को बुस्टर पर लगे कार्मिक की ओर से समय पर जलापूर्ति नहीं करने के बारे में अवगत करवाते हुए कार्मिक को हटाने की मांग की। इस पर सहायक अभियंता ने मौके पर ही कार्मिक को हटाकर अन्य कार्मिक को बुस्टर पर लगाया। साथ ही समय पर जलापूर्ति करवाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर वार्डपंच भलाराम भील, सेवाराम हरिजन, मांगीलाल रावणा राजपुत, नारायणलाल पुरोहित, प्रकाश हरिजन, जयन्तिलाल मेघवाल व कनिष्ठ अभियंता मनीष पाडें मौजूद थें।

अवैध कनेक्शन से नहीं पंहुच रहा है पानी : गंगानगर गोलुआ के ग्रामीणों ने सहायक अभियंता को बताया की गंगानगर गोलुआ में कई अवैध नल कनेक्शन होने से अवैध कनेक्शनों में नियमित जलापूर्ति होती है वहीं कनेक्शन वालों के नलों से कम वेग से पानी आ रहा है।

रामसीन. सहायक अभियंता को समस्या बताते ग्रामीण।