• Hindi News
  • Rajasthan
  • Rani
  • 4 आरोपियों को कोर्ट ने माना दोषी, 5 मार्च को सुनाएंगे सजा
--Advertisement--

4 आरोपियों को कोर्ट ने माना दोषी, 5 मार्च को सुनाएंगे सजा

Rani News - डीडवाना (नागौर) | बहुचर्चित जीवण राम गोदारा, हरफूल जाट दोहरे हत्याकांड प्रकरण में डीडवाना एडीजे न्यायालय ने बुधवार...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 06:05 AM IST
4 आरोपियों को कोर्ट ने माना दोषी, 5 मार्च को सुनाएंगे सजा
डीडवाना (नागौर) | बहुचर्चित जीवण राम गोदारा, हरफूल जाट दोहरे हत्याकांड प्रकरण में डीडवाना एडीजे न्यायालय ने बुधवार को फैसला सुनाया। जिसमें संजय पांडे, दातार सिंह, श्रीवल्लभ और पप्पू उर्फ पप्या को दोषी माना गया। अब उन्हें 5 मार्च को सजा सुनाई जाएगी। डीडवाना एडीजे न्यायालय में जीवण गोदारा हत्याकांड प्रकरण का फैसला बुधवार को होना था। सुबह 10 से लेकर शाम 4:30 बजे तक वादी, प्रतिवादी और पुलिस सहित आम लोगों को भी अदालत के फैसले का इंतजार था। न्यायाधीश प्रदीप मोदी की अदालत ने 4:30 बजे आरोपियों के समक्ष फैसला सुनाया। इसमें संजय पांडे, श्रीवल्लभ, दातार सिंह और पप्पू उर्फ पप्या को दोषी माना है। अन्य अभियुक्तों को न्यायालय ने बरी कर दिया है। सरकारी अधिवक्ता रामेश्वरलाल भाकर ने बताया है कि 5 मार्च को माननीय न्यायालय द्वारा क्या सजा सुनाई जाती है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिनकी जमानतें हुई हैं इस विषय में भी परिवादियों के परिजनों की राय लेकर कार्रवाई होगी।



वहीं, आरोपी पक्ष के अधिवक्ता मोहम्मद अली शेरानी ने कहा कि हम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हैं। 5 मार्च को जो निर्णय होगा उसके बाद ही आगे अपील करने की कार्रवाई की जाएगी।

X
4 आरोपियों को कोर्ट ने माना दोषी, 5 मार्च को सुनाएंगे सजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..