• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Rani News
  • पहले जीप चोरी की, फिर बच्चियों को घुमाने ले गया...दीवार से भिड़ी गाड़ी, सबको छोड़कर भागा
--Advertisement--

पहले जीप चोरी की, फिर बच्चियों को घुमाने ले गया...दीवार से भिड़ी गाड़ी, सबको छोड़कर भागा

करणी विहार इलाके में गांधी पथ स्थित मैरिज गार्डन के बाहर खड़ी जीप को चोर चुराकर ले गया। चोर घर पहुंचा तो पड़ोस की...

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 06:10 AM IST
पहले जीप चोरी की, फिर बच्चियों को घुमाने ले 
 गया...दीवार से भिड़ी गाड़ी, सबको छोड़कर भागा
करणी विहार इलाके में गांधी पथ स्थित मैरिज गार्डन के बाहर खड़ी जीप को चोर चुराकर ले गया। चोर घर पहुंचा तो पड़ोस की तीन बच्चियों को घुमाने के बहाने गाड़ी में बैठाकर श्यामनगर की तरफ चल दिया। इस दौरान बीच रास्ते में विवेक विहार के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर एक मकान की दीवार से टकरा गई। हादसा हुआ तो मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई।

भीड़ देखकर चोर तो मौके से भाग लिया, लेकिन जीप में बैठी तीनों बच्चियां वहां पर रुक गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तो पता चला कि गाड़ी करणी विहार इलाके से एक घंटे पहले ही चोरी हुई थी। उसके बाद श्यामनगर व करणी विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी बैठी तीनों बच्चियों से पूछताछ करके उनको घर पहुंचाया और गाड़ी चुराने वाले अजय खरिया नाम के बदमाश की तलाश शुरू की। डीसीपी अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि जीप मालिक पीपली की ढाणी धावास निवासी बाबू लाल परिवार सहित रिश्तेदार के शादी में शामिल होने के लिए गांधी पथ रानीबाग मैरिज गार्डन आया था। जीप को गार्डन के बाहर खड़ी करके वह तो अंदर चला गया था। इस दौरान पीछे चोर अजय आया और गाड़ी चुराकर श्यामनगर कच्ची बस्ती ले गया। घर जाने के बाद अजय ने पड़ोसी तीनों बच्चियों को नई गाड़ी लाना बताया और घुमाने के लिए तीनों को गाड़ी बैठा लिया। लड़कियों को घुमाते समय अजय ने गाड़ी को तेज रफ्तार से भगाया तो अनियंत्रित होकर विवेक विहार निवासी महेन्द्र यादव के मकान में घुस गई। दुर्घटना के बाद मौके पर कॉलोनी के लोग इक्कट्ठे होने लगे। भीड़ इकट्ठी होती देखी तो चोर अजय मौका पाकर फरार हो गया।

दो जगह मामला दर्ज

पहला मामला करणी विहार थाने में जीप मालिक बाबूलाल ने दर्ज करवाया था। उसके बाद दुर्घटना होने पर मकान मालिक महेन्द्र यादव ने दुर्घटना थाना साउथ में दर्ज करवा दिया। दाेनों थानों की पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरु की।

X
पहले जीप चोरी की, फिर बच्चियों को घुमाने ले 
 गया...दीवार से भिड़ी गाड़ी, सबको छोड़कर भागा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..