--Advertisement--

राष्ट्रपति देखेंगे रानी की फिल्म ‘हिचकी’

भा रत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बहुत जल्द रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ देखने वाले हैं। राष्ट्रपति भवन में...

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 06:25 AM IST
राष्ट्रपति देखेंगे रानी की फिल्म ‘हिचकी’
भा रत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बहुत जल्द रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ देखने वाले हैं। राष्ट्रपति भवन में शनिवार को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी जाएगी। दरअसल, हर उम्र के दर्शकों के लिए बनाई गई ‘हिचकी’ में एक सोशल मैसेज दिया गया है। रानी ने फिल्म में नैना माथुर नाम की टीचर का किरदार निभाया है, जिसे टोरेट सिंड्रोम है। रानी के किरदार को काफी सराहा गया है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म पसंद आई है।

प्रोड्यूसर मनीष शर्मा के मुताबिक ‘फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिल रहे प्यार से मैं बेहद खुश हूं। किसी भी फिल्ममेकर के लिए यह बड़े ही गर्व की बात है कि उसकी फिल्म राष्ट्रपति भवन में दिखाई जाए। मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं कि हमारी फिल्म ‘हिचकी’ पूरे देश में एक अच्छा मैसेज लेकर जा रही है।’

अब तक 22 करोड़ कमाए हंै

बेहद कम बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक 22.70 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फिल्म अभी भी परदे पर रफ्तार पकड़े हुए है। यह देशभर की 961 स्क्रीन्स पर लगी हुई है।

कपिल ने रानी को करवाया वेट, फिर शूट किया कैंसल

कपिल शर्मा का पुराना शो (कॉमेडी नाइट्स विद कपिल) तो विवादों में रहा ही है, अब उनका नया शो (फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा) भी विवादों से घिरता हुआ नजर आ रहा है। खबरों की मानें तो हाल ही में कपिल ने रानी मुखर्जी के साथ इस शो के नए एपिसोड की शूटिंग कैंसल कर दी है। कपिल ने पहले रानी को वेट करावाया और फिर ऐन वक्त पर शूटिंग कैंसल कर दी। अभी कुछ ही दिन पहले कपिल का यह शो लॉन्च हुआ है आैर पहले एपिसोड के प्रसारण के बाद कपिल के इस शो को कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। खैर, अब यह देखना है कि रानी के साथ शूट रद्द करने की बात पर कपिल शर्मा क्या सफाई देते हैं?

X
राष्ट्रपति देखेंगे रानी की फिल्म ‘हिचकी’
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..