Hindi News »Rajasthan »Rani» डंपर में त्रिपाल से ढंककर गुजरात ले जा रहे थे 12 लाख की शराब, तीन जने गिरफ्तार

डंपर में त्रिपाल से ढंककर गुजरात ले जा रहे थे 12 लाख की शराब, तीन जने गिरफ्तार

रानीवाड़ा| स्थानीय पुलिस ने शनिवार रात को नाकाबंदी के दौरान एक डंपर को पकड़कर उसमें परिवहन की जा रही 12 लाख रुपए की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 12, 2018, 06:30 AM IST

रानीवाड़ा| स्थानीय पुलिस ने शनिवार रात को नाकाबंदी के दौरान एक डंपर को पकड़कर उसमें परिवहन की जा रही 12 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त करने में सफलता हासिल की है। शराब तस्कर लोडिंग डंपर में त्रिपाल से ढककर शराब ले जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें शराब बरामद हुई। शराब की कीमत लगभग 12 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देशानुसार जिले में अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत रानीवाड़ा पुलिस को शनिवार रात सिरोही जिले के अनापुर, रायपुर होते हुए बडग़ांव से गुजरात की तरफ शराब से भरा डंपर जाने की सूचना मुखबिर से मिलने पर नाकाबंदी की गई। रानीवाड़ा थानाधिकारी चंपाराम ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान बडग़ांव में एक बिना नंबर की डंपर को जब्त कर उसमें भरी अवैध शराब के 323 कार्टुन बरामद कर डंपर चालक सरदाराम पुत्र करनाराम भील निवासी मोरसीम तथा लादुराम पुत्र जयकिशन विश्नोई निवासी खारा पुलिस थाना करड़ा व शैतानाराम पुत्र भागीरथराम विश्नोई निवासी गावड़ी पुलिस थाना बागोड़ा को गिरफ्तार किया गया।

चोरी का हो सकता है डंपर :

जब्तशुदा बिना नंबरी डंपर चोरी का हो सकता है, क्योंकि इंजन व चैसिस पर लिखे नंबरों को घिसकर मिटाया गया है। ऐसे में यह डंपर चोरी का हो सकता है। टीम में रानीवाड़ा थानाधिकारी चंपाराम के नेतृत्व में एएसआई जयकिशन, हैडकांस्टेबल मोहनलाल, करनाराम, कांस्टेबल कालूराम, रमेश कुमार, प्रकाश, बुधाराम व हनुमानाराम शामिल थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rani News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: डंपर में त्रिपाल से ढंककर गुजरात ले जा रहे थे 12 लाख की शराब, तीन जने गिरफ्तार
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rani

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×