--Advertisement--

राजस्थान के खलील देवधर ट्रॉफी की इंडिया-बी टीम में

राजस्थान के तेज गेंदबाज खलील अहमद को 4 से 8 मार्च तक धर्मशाला में होने वाली दे‌वधर ट्रॉफी के लिए चुनी गई इंडिया बी...

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 06:35 AM IST
राजस्थान के खलील देवधर ट्रॉफी की इंडिया-बी टीम में
राजस्थान के तेज गेंदबाज खलील अहमद को 4 से 8 मार्च तक धर्मशाला में होने वाली दे‌वधर ट्रॉफी के लिए चुनी गई इंडिया बी टीम में शामिल किया गया है। इस टीम के कप्तान होंगे श्रेयस अय्यर। खास बात यह है कि राजस्थान से सिर्फ और सिर्फ एक ही खिलाड़ी का चयन किया गया है।

हाल ही में हुए आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद में कंपाउंडर के बेटे खलील अहमद को 3 करोड़ रुपए में खरीदा था। टोंक जिले से इस युवा क्रिकेटर ने इस सीजन घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसी का परिणाम है कि अब यह भारतीय टीम के लिए भी दावेदारी पेश कर रहा है। देवधर ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन खलील के इंडिया टीम के दरवाजे खोल सकता है। खलील ने इस सीजन में रणजी ट्रॉफी और अंडर-23 मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था।

खलील के देवधर ट्रॉफी के लिए चुने जाने पर टोंक जिला क्रिकेट संघ के सचिव विवेक व्यास ने खुशी जताई। उन्होंने कहा, ‘मुझे पूरी उम्मीद है कि वह देवधर ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करेगा और जल्द ही वह भारत के लिए भी खेलेगा।’ इंडिया-ए टीम का कप्तान रविचंद्रन अश्विन को बनाया गया है। सेलेक्शन कमेटी ने 14 से 18 मार्च तक नागपुर में होना वाले ईरानी कप मैच के लिए भी शेष भारत की टीम का चयन किया है। इसका कप्तान करुण नायर को बनाया गया है।

X
राजस्थान के खलील देवधर ट्रॉफी की इंडिया-बी टीम में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..