• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Rani News
  • श्रीगंगानगर में युवक ने सरपंच दोस्त की रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली
--Advertisement--

श्रीगंगानगर में युवक ने सरपंच दोस्त की रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

श्रीगंगानगर | सरपंच दोस्त की गाड़ी दस मिनट के लिए मांगकर ले गए एक युवक ने सरपंच की ही गाड़ी में रखे पिस्तौल से खुद को...

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2018, 06:55 AM IST
श्रीगंगानगर | सरपंच दोस्त की गाड़ी दस मिनट के लिए मांगकर ले गए एक युवक ने सरपंच की ही गाड़ी में रखे पिस्तौल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पास ही एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा कि वह खुद मर रहा है और इसके लिए दूसरा कोई दोषी नहीं है। वार्ड पांच निवासी सतनामसिंह गुर्जर ने शुक्रवार रात 8 बजे के करीब अपने आप को गोली मार ली। कस्बे के मदनलाल नरेश कुमार (केवल गर्ग) पेट्रोल पंप के मुनीम सतनामसिंह की शनिवार सुबह कमीनपुरा तिराहे के पास पुरानी गिट्टी फैक्ट्री के बने कमरों में खून से सनी लाश मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास पड़ा एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में सतनामसिंह ने अपने आप खुदकुशी करने का जिक्र करते हुए अपनी प|ी व पुत्र, पुत्री के साथ ही पंप मालिक अम्बर गर्ग व उसकी बहिन को हौसला रखने का लिखा है।



अपने बेटे मोहित व भतीजे अमन को अपनी माता की सेवा करने का भी आग्रह किया है। पुलिस ने दोपहर बाद राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, पुलिस ने गांव 2 डब्ल्यू के सरपंच जसविंदरपाल सिंह की रिपोर्ट पर मृग दर्ज की है। इससे पहले पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। डॉग स्क्वायड की भी मदद ली। निरीक्षण के वक्त एएसपी सुनील के पंवार, थानाधिकारी वेदप्रकाश लखोटिया आदि मौके पर रहे। मर्ग दर्ज करवाते हुए दो डब्ल्यू सरपंच जसविंदरपाल सिंह ने बताया कि वह शुक्रवार रात्रि करीब साढ़े सात बजे अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में डीजल भरवाने पम्प पर गया था। वहां मौजूद पंप मालिक रिची गर्ग के साथ उसके ऑफिस में बातचीत करने लगा। इसी दौरान वहां सतनामसि आया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..