राशमी

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Rashmi News
  • अब सहारनपुर की महिला अधिकारी रश्मि वरुण की पोस्ट पर विवाद
--Advertisement--

अब सहारनपुर की महिला अधिकारी रश्मि वरुण की पोस्ट पर विवाद

सोशल मीडिया पर लिखा, चंदन को भगवा ने मारा भास्कर न्यूज | लखनऊ यूपी में कासगंज हिंसा को लेकर बरेली के डीएम के बाद...

Dainik Bhaskar

Feb 04, 2018, 06:50 AM IST
सोशल मीडिया पर लिखा, चंदन को भगवा ने मारा

भास्कर न्यूज | लखनऊ

यूपी में कासगंज हिंसा को लेकर बरेली के डीएम के बाद अब एक महिला अफसर की सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई टिप्पणी पर विवाद हुआ है। सहारनपुर की डिप्टी डायरेक्टर सांख्यिकी रश्मि वरुण ने लिखा है कि हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता को खुद भगवा ने मारा है।

कासगंज हिंसा की तुलना सहारनपुर के मामले से करते हुए उन्होंने लिखा है,”तो ये थी कासगंज की तिरंगा रैली। यह कोई नई बात नहीं है। अंबेडकर जयंती पर सहारनपुर के सड़क दूधली में भी ऐसी ही रैली निकाली गई थी। उसमें से अंबेडकर गायब थे या कहिए कि भगवा रंग में विलीन हो गए थे। कासगंज में भी यही हुआ। तिरंगा गायब और भगवा शीर्ष पर। जो लड़का मारा गया, उसे किसी दूसरे, तीसरे समुदाय ने नहीं मारा। उसे केसरी, सफेद और हरे रंग की आड़ लेकर भगवा ने खुद मारा। जो नहीं बताया जा रहा है वो ये कि अब्दुल हमीद की मूर्ति या तस्वीर पे तिरंगा फहराने की बजाय इस तथाकथित तिरंगा रैली में चलने की जबरदस्ती की गई और केसरिया, सफेद, हरे और भगवा रंग पे लाल रंग भारी पड़ गया...’। पोस्ट के कुछ ही देर बाद रश्मि ने सफाई देते हुए कहा है कि उनकी पोस्ट से अगर किसी की भावना आहत हुई है तो वह माफी मांगती हैं।

बरेली डीएम का पोस्ट

बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह ने लिखा था, ‘अजब रिवाज बन गया है। मुस्लिम मुहल्लों में जबरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ। क्यों भाई वे पाकिस्तानी हैं क्या? यही यहां बरेली के खैलम में हुआ था।’

X
Click to listen..