Hindi News »Rajasthan »Rashmi» घर में छुपकर बैठे बदमाश ने साथियों के साथ वृद्धा की हत्या की, जेवर लूटे

घर में छुपकर बैठे बदमाश ने साथियों के साथ वृद्धा की हत्या की, जेवर लूटे

चोरों ने इस तरह वृद्धा के हाथ-पैर बांधे।

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 26, 2018, 07:20 AM IST

चोरों ने इस तरह वृद्धा के हाथ-पैर बांधे।

सोते हुए ही बेरहमी से की हत्या... बादामदेवी के सोने वाले कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ौसी ने दूसरे बंद गेट को खोला तो महिला पलंग के नीचे पड़ी थी। हाथ-पैर व मुंह को तीन जगह से रस्सी व कपड़ों से बांध रखा था। बादामदेवी के मुंह में भी कपड़ा ठूसा हुआ था। इस कारण दम गुटने से उनकी मौत हो गई। दूसरे कमराें में तिजोरी, पेटी, आदि खुले पड़े थे। पूरा सामान बिखरा था।

गाड़ी में सामान समेट कर भागे ... पड़ोसियों के अनुसार रात करीब तीन-साढ़े तीन बजे गाड़ी की आवाज भी आ रही थी। शायद बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद उसी गाडी में सामान समेट कर फरार हुए।

दोनों बेटे गुजरात में व्यवसायरत ... जैन समाज की वृद्ध महिला बादामबाई चौरडिया के पति रिटायर सरकारी अध्यापक का कुछ साल पहले निधन हो गया था। दोनों पुत्र गुजरात में व्यवसायरत होने से परिवार सहित वहां रहते हैं। मां से मिलने आया एक बेटा संभवतया बुधवार दोपहर बाद ही वापस गुजरात गया था। दोनों पुत्रियों की भी शादी होने से महिला घर में अकेले रहती थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rashmi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr mein chhupkar baithe bdmaash ne saathiyon ke saath vriddhaa ki htyaa ki, jevr lute
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rashmi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×