• Home
  • Rajasthan News
  • Ratangarh News
  • पंजाब निर्मित 10 लाख की शराब हरियाणा से गुजरात ले जाते जब्त, 6 जने गिरफ्तार
--Advertisement--

पंजाब निर्मित 10 लाख की शराब हरियाणा से गुजरात ले जाते जब्त, 6 जने गिरफ्तार

भास्कर न्यूज | छापर/ सुजानगढ़ छापर-सुजानगढ़ पुलिस ने शनिवार रात को नाकाबंदी के दौरान दो अलग-अलग वाहनों से करीब 10 लाख...

Danik Bhaskar | Mar 12, 2018, 06:30 AM IST
भास्कर न्यूज | छापर/ सुजानगढ़

छापर-सुजानगढ़ पुलिस ने शनिवार रात को नाकाबंदी के दौरान दो अलग-अलग वाहनों से करीब 10 लाख की पंजाब निर्मित शराब बरामद की है। पुलिस ने छह जनों को गिरफ्तार किया है। शराब को हरियाणा से तस्करी कर गुजरात ले जाया जा रहा था। छापर पुलिस ने शनिवार रात को रतनगढ़-सुजानगढ़ मेगा हाईवे पर कोठारी कुंज के सामने पिकअप से 103 कार्टन पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद कर तीन जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने ये कार्रवाई मुखबिर से मिली सूचना पर की। थानाधिकारी रामनारायण चायल ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान रतनगढ़ से सुजानगढ़ की ओर आ रही पिकअप को रोका तो उसमें पंजाब की अंग्रेजी शराब की 103 कार्टन बरामद हुए, जिनमें 1326 बोतलें थी। पुलिस ने वाहन चालक बलवंत उर्फ कालू पुत्र रामस्वरूप मेघवाल व उसके साथी रमेश कुमार उर्फ चिनिया पुत्र महेंद्रसिंह जाट व सोनू पुत्र मनफूल मेघवाल निवासीगण इंदासर राजगढ़ को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में शराब को हरियाणा से गुजरात ले जाना कबूल किया है। तीनों आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश किया।

इधर, सुजानगढ़ एसएचओ दरजाराम ने बताया कि एसआई रमेश पन्नू ने गश्त के दौरान छापर तिराहे पर बोलेराे पिकअप बंद बॉडी की गाड़ी 110 कार्टन से 1320 बोतलें अंग्रेजी शराब की बरामद की। पुलिस ने देवेंद्र कुमार धाणक एवं कृष्णा धाणक निवासी इंद्रासर एवं सुनील जाट निवासी सुरपुराकिला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को गाड़ी रोके जाने पर पुलिस को गाड़ी में इलेक्ट्रोनिक्स सामान बताया था जिसकी जांच करने पर गाड़ी में अवैध शराब बरामद हुई।

शराब के साथ गिरफ्तार आरोपित।