रतनगढ़

  • Home
  • Rajasthan News
  • Ratangarh News
  • घर के ताले तोड़कर दिनदहाड़े घर में घुसे चोर चुरा ले गए जेवरात व नकदी
--Advertisement--

घर के ताले तोड़कर दिनदहाड़े घर में घुसे चोर चुरा ले गए जेवरात व नकदी

वार्ड नौ में बुधवार को दिन में बंद मकान के ताले तोड़कर घुसे चोर नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए। पुलिस के मुताबिक वार्ड...

Danik Bhaskar

Jan 18, 2018, 01:35 PM IST
वार्ड नौ में बुधवार को दिन में बंद मकान के ताले तोड़कर घुसे चोर नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए। पुलिस के मुताबिक वार्ड नौ में रतनगढ़ रोड पर बिल्डिंग मेटेरियल व्यापारी नंदलाल प्रजापत पुत्र बंशीधर के घर के ताले तोड़कर नकबजन दो लाख 30 हजार रुपए नकद, 100 ग्राम सोने के जेवरात, 500 ग्राम चांदी के सिक्के, चार जोड़ी पाजेब चोरी कर ले गए। मकान मालिक नंदलाल ने बताया कि वह परिवार के चार सदस्यों के साथ बुधवार सुबह 10.30 बजे लुहागर स्नान करने के लिए गया था। शाम 6.30 बजे घर पहुंचने पर पता चला। एएसआई गोर्वधनसिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली। बुधवार देर शाम तक थाने में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ।

सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

चोरी की घटना के बाद पुलिस ने पड़ौसी के घर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, तो उसमें चाेर की फुटेज आई। फुटेज में 22 से 25 वर्षीय एक युवक नंदलाल प्रजापत के घर दीवार फांदकर घुसते हुए और चोरी करने के बाद बाहर निकलते हुए दिख रहा है। एएसआई गोवर्धन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी की तलाश की जाएगी।

चोर अपनी बैग घर में ही छोड़कर फरार हुआ : चोरी करने के बाद चोर घटना में काम लिया गया हथौडा व छिनी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। वहीं घर के पास एक बैग में कंबल, जिंस और 10-20 रुपए नकद भी मिले हैं।

Click to listen..