• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ratangarh
  • महर्षि बोले कांग्रेस से टिकट नहीं मिली तो निर्दलीय चुनाव लडूंगा
--Advertisement--

महर्षि बोले-कांग्रेस से टिकट नहीं मिली तो निर्दलीय चुनाव लडूंगा

Ratangarh News - युवा नेता अभिनेष महर्षि की जन संवाद यात्रा रविवार से शुरू हुई। यात्रा के प्रथम दिन महर्षि ने 12 गांवों का दौरा कर...

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 07:00 PM IST
महर्षि बोले-कांग्रेस से टिकट नहीं मिली तो निर्दलीय चुनाव लडूंगा
युवा नेता अभिनेष महर्षि की जन संवाद यात्रा रविवार से शुरू हुई। यात्रा के प्रथम दिन महर्षि ने 12 गांवों का दौरा कर ग्रामीणजनों के अभाव-अभियोग सुने। गांव जांदवा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए महर्षि ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और मूलभूत सुविधाएं भी लोगों को नहीं मिल रही।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के जनप्रतिनिधि कमजोर है, जिसके चलते क्षेत्र 40 साल पीछे चला गया है। सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है तथा सार्वजनिक हितार्थ छोड़ी गई जमीनों को भी ओने-पौने दामों में खरीद व बेची जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से टिकट मांगना उनकी प्राथमिकता है और अगर टिकट नहीं मिला, तो जनता के आशीर्वाद से निर्दलीय चुनाव लडूंगा। पूर्व प्रधान संतोष तालणिया ने कहा कि बेरोजगारी बढ़ रही है, महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं निरंतर बढ़ रही है। सभा को सुल्तान सिंह दईया, हरिराम जाट सहित कई वक्ताओं ने संबोधित करते हुए महर्षि के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इस दौरान जांदवा के लोगों ने महर्षि द्वारा गहलोत सरकार कार्यकाल में स्कूल में विज्ञान संकाय खुलवाने पर अभिनंदन किया। महर्षि के साथ शहर काजी मोहम्मद इस्माइल, रूबी महर्षि, सरपंच सरिता शर्मा, पार्षद राकेश शर्मा, दामोदर भार्गव, पूर्व पार्षद निरंजन रूंथला, लोकनाथ रूंथला, दल्लूसिंह लूंछ, कन्हैयालाल चौमाल, गिरधारी प्रजापत, महावीर प्रजापत, बाबूलाल भार्गव, डा. ओमप्रकाश गौड़, नंदकिशोर चाकलान, अरविंद महर्षि, हाकम अली खां, दिलीपसिंह राठौड़, मालीराम हुड्‌डा, परमेश्वरलाल सैन, मदनसिंह इंदा, नौरंगराम स्वामी, सीताराम स्वामी, जितेंद्रसिंह, पूर्व सरपंच मुरारीलाल शर्मा, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता थे। महर्षि ने रविवार को तहसील के गांव घुमांदा, खुडेरा छोटा, खुडेरा बड़ा, मोलीसर, बीका की ढ़ाणी, नैणों की ढ़ाणी, बछरारा, खीचड़ों की ढ़ाणी, टीडियासर, गुंसाईसर, रघुनाथपुरा का दौरा कर ग्रामीणों के अभाव-अभियोग सुने।

युवा नेता महर्षि का जनसंवाद यात्रा शुरू, पहले दिन 12 गांवों में सभाएं, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

रतनगढ़. गांव जांदवा में जन संवाद यात्रा के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते महर्षि।

X
महर्षि बोले-कांग्रेस से टिकट नहीं मिली तो निर्दलीय चुनाव लडूंगा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..