--Advertisement--

डेयरी में दूध ले जा रही चलती पिकअप से गिरा युवक, मौत

रावलामंडी सीमा से सटे छत्तरगढ़ थाना इलाके का मामला, 43 जीबी का था मृतक भास्कर संवाददाता|रावलामंडी दूध से भरी...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:10 AM IST
रावलामंडी सीमा से सटे छत्तरगढ़ थाना इलाके का मामला, 43 जीबी का था मृतक

भास्कर संवाददाता|रावलामंडी

दूध से भरी केन ले जा रही पिकअप गाड़ी में पीछे बैठा खलासी चलती गाड़ी से गिर गया जिसकी मौत हो गई। युवक को बेहोशी की हालत में रावला के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना मंगलवार सुबह 8 बजे की है। मामला बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ थाना इलाका में जीयावाली गांव के पास का है।

जीयावाली गांव बीकानेर में पड़ता है तथा श्रीगंगानगर जिले के रावलामंडी थाना इलाका की सीमा से सटा है। उधर, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए छत्तरगढ़ पुलिस को परिवाद दिया है। मौके पर कार्रवाई के लिए आए एएसआई कानसिंह ने बताया कि मृतक 23 वर्षीय सुशील कुमार पुत्र महावीर जाट निवासी 43 जीबी का रहने वाला है तथा छत्तरगढ़ थाना इलाका के चक 11 डीकेडी में अपनी मौसी के पास रहता है।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताते हुए परिवाद दिया है कि मृतक सुशील पिछले दो माह से डेयरी में दूध परिवहन करने वाली एक पिकअप गाड़ी में खलासी की नौकरी करता था। पुलिस ने बताया कि मृतक जीयावाली गांव से पिकअप में रखी केन में दूध भरवाने के बाद गाड़ी में पीछे ही बैठ गया तथा किशनपुरा की तरफ रवाना हो गए और रास्ते में चलती गाड़ी से सुशील कुमार सड़क पर गिर पड़ा, जिसकी उसकी मौत हो गई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..