• Hindi News
  • Rajasthan
  • Rawatbhata
  • भाईदूज पर बहनों ने तिलक लगाकर दी लंबी उम्र की दुआएं
--Advertisement--

भाईदूज पर बहनों ने तिलक लगाकर दी लंबी उम्र की दुआएं

Rawatbhata News - सुकेत| कस्बे के होली खूंट स्थित श्री परशुराम आश्रम से होली पर्व का जुलूस व शोभायात्रा निकली। होली खूंट, भील...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:05 AM IST
भाईदूज पर बहनों ने तिलक लगाकर दी लंबी उम्र की दुआएं
सुकेत| कस्बे के होली खूंट स्थित श्री परशुराम आश्रम से होली पर्व का जुलूस व शोभायात्रा निकली। होली खूंट, भील मोहल्ला, टंकी चौराहे पर होली का दहन हुआ दहन के बाद से ही लोग रंगों की मस्ती में मस्त होकर रंग खेलने लगे। धुरेंडी के दिन भर गली मोहल्लों में युवाओं ने जमकर होली खेली।

सभी समाज के लोगों ने श्री लक्ष्मीनाथ मंदिर पर एकत्र होकर एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। होली की दोज पर बहनों ने अपने भाईयो को तिलक लगाकर मुंह मीठा करवाया व होली पर्व की बधाई दी। देश में खुशहाली बनी रहने की मंगल कामना की गई।

वीरा कमेटी ने त्योहार की शुभकामनाएं दीं: रावतभाटा. विक्रम नगर में होलिका दहन स्थल निदेशक विजय कुमार जैन ने पूजा अर्चना कर किया। वीरा कमेटी और लेडीज क्लब की सदस्याएं मौजूद थी। होलिका दहन से पहले सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें छोटे.छोटे बच्चों ने समूह नृत्य, युगल नृत्य पेश किए। एकल गायन और बाद में हाऊजी खेल का आयोजन किया गया।रंगों का त्योहार विक्रम नगर में बस स्टैंड पर सामूहिक होली मनाई गई। वीरा की और से सभी सदस्यों को ठंडाई पिलाई गई। सभी ने एक दूसरे को रंग लगा, गले मिल कर होली की बधाई दी। शाम को शिव मंदिर विक्रम नगर पर भंडारे का आयोजन वीरा की ओर से किया गया। वीरा कमेटी के जोबी जॉन, आर वशिष्ठ केवी रणधीरे, अजय अरोड़ा, एस नायडू, एससी वर्मा, मोहम्मद आरिफ, बीएल बुनकर, एनके शर्मा, कपिल कोठारी, योगेश कपूर, रामेश्वरलाल, लेडीज क्लब से चेतना रणधीरे, कीर्ति कपूर, रिंकू गुप्ता, अमृता, पूजा सोनी, आशा त्रिपाठी मौजूद थी।

सुकेत. होली की दूज पर भाई के तिलक लगती बहनें।

X
भाईदूज पर बहनों ने तिलक लगाकर दी लंबी उम्र की दुआएं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..