• Home
  • Rajasthan News
  • Rawatbhata News
  • सीएसआर में विद्यार्थियों को बांटे छात्रवृत्ति के चेक
--Advertisement--

सीएसआर में विद्यार्थियों को बांटे छात्रवृत्ति के चेक

रावतभाटा| एनपीसीआईएल, राजस्थान परमाणु बिजलीघर की ओर से सीएसआर के अंतर्गत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बड़ौदिया,...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 06:05 AM IST
रावतभाटा| एनपीसीआईएल, राजस्थान परमाणु बिजलीघर की ओर से सीएसआर के अंतर्गत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बड़ौदिया, झरझनी, एकलिंगपुरा, माध्यमिक विद्यालय रेनखेड़ा, उच्च प्राथमिक बालिका विद्यालय बड़ौदिया, एकलिंगपुरा, उच्च प्राथमिक विद्यालय धोलाई, दीपपुरा, प्राथमिक विद्यालय, मालपुरा, बक्षपुरा, बना का खेड़ा में छात्रवृत्ति और एकबारगी पुरस्कार के चेकों का वितरण किया गया।

इन विद्यालयों में छात्रवृत्ति कमेटी से अनिल अग्रवाल और शोर्यजीत चाैधरी ने चेकों का वितरण किया। वितरण कार्यक्रम के दौरान अग्रवाल नें विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि इन चेकों काे समय पर बैंक में जमा करवाकर राशि प्राप्त कर लें। इसका उपयोग शिक्षा ग्रहण करने के लिए करें। विद्यालयों ने छात्रवृत्ति योजना को अत्यंत सराहनीय कदम बताया और कहा कि अन्य विद्यार्थियों को भी इस योजना से आगे बढ़ने की प्रेरणा मिल रही है।

भैंसरोड़गढ़. परमाणु बिजलीघर की ओर से छात्रवृत्ति वितरण कार्यक्रम सीनियर सैकंडरी स्कूल भैसरोड़गढ़ में भी हुआ। इसमें प्रिंसिपल सुनील सालवी ने आभार जताया । कुल 30 छात्रों को एक लाख 13 हजार 700 रुपए दिए गए। संचालन रेणु चुघ ने जताया। कार्यक्रम में अर्जुनसिंह, कैलाश, औकार, रईसा हुसैन, नरेश दशोरा, सोनिया, कश्मीरी चतुर्वेदी, सुधा पालीवाल, जेबा रहमान, रमाकांत, हनुमान गौड़, शैलेंद्र सिंह शकील मोहम्मद मौजूद थे। वहीं राजस्थान परमाणु बिजलीघर के सामाजिक सरोकार में बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल भैंसरोड़गढ में 24 स्टूडेंट्स को छात्रवृत्ति चेक वितरित किए गए। इस मौके पर परमाणु बिजलीघर के लालु बुनकर, प्रवीण गुप्ता मौजूद थे। प्रवीण गुप्ता ने वेस्टेज पदार्थो से खरपतरवार नष्ट करने वाले खाद बनाने का तरीका बताया। प्रिंसिपल सलमा सय्यद ने बताया 24 बालिकाओं का 77700 रुपए के चेक दिए गए।

रावतभाटा. झरझनी स्कूल में चेक देते आरएपीपी के अधिकारी।