--Advertisement--

निर्माण में अनियमितता पर पूर्व पालिकाध्यक्ष सहित 7 पर केस

भास्कर न्यूज | रावतभाटा/चित्तौडगढ़ एसीबी ने नगर पालिका रावतभाटा की तत्कालीन चेयरमैन ममता किन्नर व ईओ सहित सात...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:55 PM IST
भास्कर न्यूज | रावतभाटा/चित्तौडगढ़

एसीबी ने नगर पालिका रावतभाटा की तत्कालीन चेयरमैन ममता किन्नर व ईओ सहित सात जनों के खिलाफ सीसी रोड व नाली निर्माण कार्य में अधिक राशि उठाने का मामला दर्ज करने की मुख्यालय से अनुमति मांगी है।

एसीबी के चित्तौड़गढ़ एएसपी चिरंजीलाल मीणा ने बताया कि वर्ष 2013-2014 में रावतभाटा शहर के वार्ड 24 में अनूप पाठक के मकान के पास नगर पालिका की ओर से सीसी रोड व नाली निर्माण का कार्य हुआ। स्वीकृत राशि से ज्यादा का काम करवाया गया। जितना काम किया हुआ, उसके मुकाबले 3 लाख 41 हजार रुपए का अधिक भुगतान होने की भी शिकायत हुई। जिस पर रावतभाटा के एसडीएम कृष्णपालसिंह चौहान द्वारा जांच की गई। जांच में प्रथमदृष्टया शिकायत सही पाए जाने पर एसीबी में भी रिपोर्ट दी गई। एएसपी चिरंजीवलाल मीणा ने जांच की। जिसमें भी आरोप प्रमाणित पाए गए।

जांच रिपोर्ट जयपुर मुख्यालय भेजी गई। जयपुर एसीबी थाने में रावतभाटा नगर पालिका की तत्कालीन अध्यक्ष ममता किन्नर, अधिशासी अधिकारी मनोजकुमार, कनिष्ठ अभियंता विरेंद्रसिंह तोमर, चित्तौड़ अधिशासी अधिकारी रमेशचंद्र बलई, ठेकेदार सांई इंटरप्राइजेज एवं दो लिपिक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया। अब जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई होगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..