Hindi News »Rajasthan »Rawatbhata» राजस्थानी और रीमिक्स गानों पर बच्चों के मोहक नृत्य

राजस्थानी और रीमिक्स गानों पर बच्चों के मोहक नृत्य

रावतभाटा. ऑडिशन के दौरान नृत्य करती बालिका। रावतभाटा| दैनिक भास्कर और देव पब्लिक स्कूल कंसुआ की ओर से डांस पे...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 06:35 AM IST

  • राजस्थानी और रीमिक्स गानों पर बच्चों के मोहक नृत्य
    +2और स्लाइड देखें
    रावतभाटा. ऑडिशन के दौरान नृत्य करती बालिका।

    रावतभाटा| दैनिक भास्कर और देव पब्लिक स्कूल कंसुआ की ओर से डांस पे चांस प्रतियोगिता का ऑडिशन गुरुवार को शहर के आरपीएस गेस्ट हाउस में आयोजित हुआ।

    इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए बड़ी संख्या में बच्चे व लोग उमड़े। इसमें विभिन्न गानों पर बच्चों ने बेहतरीन प्रस्तुतियां दी। प्रतियोगिता में किसी ने राजस्थानी, रिमिक्स, इंग्लिश गानों पर अपनी प्रस्तुति। इसमें हिंदी गानों में राधा तेरी चुनरी, राधा तेरा झुमका गाने पर तो किसी ने सोना-सोना पर बेहतरीन डांस कर अपनी परफार्मेंस दी। कार्यक्रम में बच्चों को उनके डांस की अच्छाई और कमियां बताई गईं, ताकि समय रहते उनमें सुधार किया जा सके। कार्यक्रम में जज की भूमिका कोरिया ग्राफर तरुण साहिल ने निभाई। वहीं दूसरी ओर सागर ज्वैलर्स के निदेशक रशीद सागर मौजूद रहे। इस दौरान डांस प्रतियोगिता में बच्चों ने कला का प्रदर्शन दिखाने के साथ ही डांस की बारीकियां भी सीखीं। मुजफ्फर खान ने बताया कि प्रतियोगिता का मकसद भी यही है कि प्रतिभागी अपनी कला का प्रदर्शन एक बेहतरीन मंच पर कर सकें और उसमें कुछ कमी है तो यहीं से सीखकर जाएं। प्रतियोगिता में 50 प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिए।

    वहीं खान ने बताया कि परिणाम को लेकर दैनिक भास्कर इवेंट कोटा के फेसबुक पेज पर लाइक कर 3-4 दिन में परिणाम देखा जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए 8387831000 और 9928648896 पर संपर्क कर सकते हैं।

    रावतभाटा. ऑडिशन के दौरान नृत्य करती बालिका।

    सुपर मॉम के डांस ने किया आकर्षित

    डांस पे चांस प्रतियोगिता के दौरान बच्चों व बड़ों ने अपनी प्रस्तुति दी। इस दौरान सुपर मॉम ने भी मुझे नींद न आए रातों में गीत पर प्रस्तुति दी। वहीं, दूसरी सुपर मॉम ने रीमिक्स गीत पर नृत्य किया। सभी आकर्षित कर दिया। प्रस्तुति के दौरान परिसर वंस मोर की आवाजें गूंजती रहीं।

    प्राइज स्पॉन्सर :सेठ जोसेफ, स्कूल बैराज, सह प्रायोजक के बीएस गुरुकुल ऐकेडमी स्टेशन व सोगरिया, सहयोगी संस्थाएं मैगपाई लिटिल स्कूल दादाबाड़ी, भारत विद्यापीठ स्कूल प्रताप नगर, नेशनल टेलर्स एंड रेडीमेड छावनी-गुमानपुरा, साहिल स्टेप गुमानपुरा, कोक, फोटो स्टूडियो, बजरंग नगर, बरखा जोशी बल्ल्भम डांस एकेडमी, अहलुवालिया द ग्रेट मॉल आॅफ कोटा।

  • राजस्थानी और रीमिक्स गानों पर बच्चों के मोहक नृत्य
    +2और स्लाइड देखें
  • राजस्थानी और रीमिक्स गानों पर बच्चों के मोहक नृत्य
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rawatbhata

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×