• Hindi News
  • Rajasthan
  • Rawatbhata
  • गिरफ्तार आरोपी जेल भेजा, 11 से ज्यादा लोगों पर नामजद मुकदमा
--Advertisement--

गिरफ्तार आरोपी जेल भेजा, 11 से ज्यादा लोगों पर नामजद मुकदमा

रावतभाटा. पानी के लिए जाम लगाने और रास्ता रोकने के बुधवार को हुए मामले में गिरफ्तार वार्ड 25 निवासी मांगूबक्श को...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 06:40 AM IST
गिरफ्तार आरोपी जेल भेजा, 11 से ज्यादा लोगों पर नामजद मुकदमा
रावतभाटा. पानी के लिए जाम लगाने और रास्ता रोकने के बुधवार को हुए मामले में गिरफ्तार वार्ड 25 निवासी मांगूबक्श को यहां सिविल न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। वहीं, दूसरे आरोपी जाफर गौरी उर्फ कालू की थाने में बुधवार रात तबीयत खराब हो गई। उसे पहले रैफरल अस्पताल ले जाया गया। बाद में उसे कोटा रैफर किया गया।

सीआई वीरेंद्रसिंह ने बताया कि इस मामले में अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने दीपचंद डांगी, रफीक मंसूरी, मोहम्मद हनीफ, बब्बल, सलमा बी, राजू सरदार का लड़का, छोटीबाई, भूरिया, इमरान, मांगू बक्श, जाफर गौरी एवं अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इन पर बलवा, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, षड्यंत्रपूर्वक आम रास्ते में बाधा पहुंचाना, मानव जीवन को संकट में डालने जैसे आरोप लगाए हैं। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार बताया है। जिसे न्यायालय में पेश किया गया। जमानत याचिका खारिज होने पर न्यायालय ने जेल भेज दिया।

पुलिस की कई जगह दबिश

पुलिस ने इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा। इस मामले में बुधवार रात 1 बजे तक महिलाएं आरोपियों को छोड़ने की मांग पर अड़ी रही। लेकिन पुलिस ने किसी को नहीं छोड़ा। वार्ड 25 के लोगों में इस मामले में आक्रोश है।

देर रात जागकर भरा पानी

जलदाय विभाग ठेकाकर्मी कीमैन के पद पर कार्यरत जितेंद्रसिंह को जाम के दौरान किसी ने धमकाकर भगा दिया। इसलिए डर के मारे बाजार क्षेत्र का वाॅल्व नहीं खोला। जिससे शाम की सप्लाई बाधित हुई। बाद में जलदाय विभाग के अधिकारियों को पानी नहीं आने की बाजार के लोगों ने सूचना दी। तो रात 10.30 बजे वाॅल्व खुलवाया। उसके बाद रात 11.30 बजे बाजार क्षेत्र का वाॅल्व खुलवाया। लोगों को देर रात को जागकर पानी भरना पड़ा। इसके लिए जलदाय विभाग ने मैसेज भेजकर लोगाें को सूचित किया।

X
गिरफ्तार आरोपी जेल भेजा, 11 से ज्यादा लोगों पर नामजद मुकदमा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..