Hindi News »Rajasthan »Rawatsar» मुनीम को 2 बच्चों ने बातों में उलझाया, एक लाख रुपए चुराए, सजगता से दोनों को पकड़ा

मुनीम को 2 बच्चों ने बातों में उलझाया, एक लाख रुपए चुराए, सजगता से दोनों को पकड़ा

रावतसर. बैंक से रुपए निकलवा दुकान जा रहे मुनीम को बातों में उलझा कर उसकी बाइक की बैग में रखे एक लाख रुपए दो नाबालिग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 08, 2018, 06:10 AM IST

रावतसर. बैंक से रुपए निकलवा दुकान जा रहे मुनीम को बातों में उलझा कर उसकी बाइक की बैग में रखे एक लाख रुपए दो नाबालिग बच्चों ने चुरा लिए। यह वारदात गुरुवार को धानमंडी में दिन- दहाड़े हुई। हालांकि कुछ देर में ही मुनीम और दुकान मालिक की सजगता से दोनों बाल अपचारी बच्चों को पकड़ लिया गया। वहीं इस संबंध में मुनीम मुकेश कुमार ने पुलिस थाना में कार्यवाही के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे मध्यप्रदेश के हैं।

जानकारी के अनुसार कस्बे के श्रीराम बीज भंडार के मुनीम मुकेश कुमार ने पीएनबी बैंक से 1 लाख रुपए चेक से निकलवाए। उसने वह रुपए बाइक की बैग में डालकर दुकान की तरफ रवाना हुआ। इतने में एक बच्चे ने बाइक रुकवाकर एसबीआई बैंक का पता पूछा। उक्त बच्चे ने मुनीम को बातों में उलझाए रखा। उसी दौरान एक 8 वर्षीय बच्चे ने बाइक की बैग खोलकर 1 लाख रुपए निकाल लिए और भाग गया। मुनीम को रुपए निकलने का पता चलते ही उसने मालिक रजनीश बिजारणिया को फोन कर बुलाया तथा घटना की जानकारी दी। इसके बाद मालिक और मुनीम उस बच्चे को ढूंढने बाइक पर भागे। तब कुछ दूरी पर एक टैंपों में चढ़े रहे बच्चे को पकड़ लिया गया। उन्होंने 8 वर्षीय दूसरे बालक के बारे में पूछा लेकिन उसके साथी ने कुछ नहीं बताया। थोड़ी देर में दूसरा बच्चा वहीं नजर में आया और रुपयों से भरा थैला फैंककर बैठ गया। उसे पकड़ लिया गया और पुलिस को सौंप दिया।

थैला खोला तो दस हजार रुपए ज्यादा निकले: मुनीम और मालिक ने जब बच्चों से थैला लिया तो देखा उसमें 1 लाख 10 हजार रुपए थे। जबकि रजनीश बिजारणियां के अनुसार उनके तो 1 लाख रुपए ही थे। मालिक और मुनीम ने 10 हजार रुपए पुलिस के सुपुर्द कर दिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rawatsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×