रावतसर

--Advertisement--

जेल की बैरक में बंदी के पास मिले तीन मोबाइल और सिम, केस दर्ज

हनुमानगढ़| जिला जेल में शनिवार को जेल स्टाफ की ओर से ली गई तलाशी में एक बंदी के पास तीन मोबाइल व तीन सिम मिले। इस संबंध...

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 06:15 AM IST
हनुमानगढ़| जिला जेल में शनिवार को जेल स्टाफ की ओर से ली गई तलाशी में एक बंदी के पास तीन मोबाइल व तीन सिम मिले। इस संबंध में जेल प्रहरी ने बंदी के खिलाफ जंक्शन थाना में केस दर्ज कराया है। जेल प्रहरी कमलेश कुमार ने पुलिस को बताया कि दोपहर बाद सवा तीन बजे से चार बजे तक जेल के बैरक संख्या आठ की तलाशी ली गई। इस दौरान टिब्बी में हत्या के एक मामले में जेल में बंद प्रमोद कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार शर्मा निवासी पोहड़का थाना ऐलनाबाद जिला सिरसा के कब्जे से दो मोबाइल व तीन सिम बरामद हुई। वहीं एक बिना सिम का मोबाइल बैरक में लावारिस मिला। गौरतलब है कि पिछले माह जेल निदेशालय और पुलिस की संयुक्त तलाशी में पुलिस को कई मोबाइल मिले थे। इसके बाद जेलर और एक अन्य सिपाही का यहां से तबादला कर दिया गया था।

महिलाओं का प्रदर्शन : (रावतसर) गांव टोपरियां में पेयजल संकट के चलते ग्रामीणों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पीने के पानी की किल्लत के कारण शनिवार दोपहर महिलाओं ने जलदाय विभाग के कार्यालय पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। विभागीय कर्मचारी महेन्द्र सहारण ने समस्या के शीघ्र समाधान का भरोसा दिलाया।

X
Click to listen..