• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ringus
  • सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवती की मौत,दूसरी घायल
--Advertisement--

सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवती की मौत,दूसरी घायल

Ringus News - खाटूश्यामजी सड़क मार्ग पर स्थित संतोषपुरा ग्राम में शनिवार को सड़क हादसे के दौरान स्कूटी सवार एक युवती की मौत हो गई...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 06:00 AM IST
सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवती की मौत,दूसरी घायल
खाटूश्यामजी सड़क मार्ग पर स्थित संतोषपुरा ग्राम में शनिवार को सड़क हादसे के दौरान स्कूटी सवार एक युवती की मौत हो गई तथा दूसरी घायल हो गई। पुलिस ने युवती का शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया है। शव का पोस्टमार्टम 1 अप्रैल को होगा।

पुलिस थाने की एसआई पारूल यादव ने बताया कि सांगानेर जयपुर निवासी संगीता जेठवानी (23) पुत्री ठाकुरदास जेठवानी व राशि पुत्री भैंरुलाल सिंधी स्कूटी पर सवार होकर खाटूश्यामजी के दर्शन के लिए आई थी।

इस दौरान संतोषपुरा ग्राम में स्कूटी के आगे चल रही पिकअप जीप ने अचानक ग्राम की ओर टर्न ले लिया। इससे स्कूटी व पिकअप में भिड़ंत हो गई। हादसे में संगीता की मौत हो गई तथा राशि को इलाज के लिए जेडी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करवाया गया। परिजनों के नहीं आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई नहीं हुई तथा शाम अंधेरा होने पर परिजन सीएचसी पहुंचे। एक अप्रैल को सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

चला | हरजनपुरा रेलवे फाटक के पास शुक्रवार देररात को एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक सुनील यादव था। जो गोविंदपुरा के जाटावाली ढाणी का रहने वाला था। वह रात को यहां गोविंदपुरा के मेहंदीपुर बालाजी के जागरण में शामिल हुआ था। सुबह उसका शव पटरियों पर पड़ा मिला। पुलिस शव को गुहाला सीएचसी लेकर गई। जहां पोस्टमार्टम करवा के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक सुनील तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था।

दो बाइक भिड़ंत में दो जने घायल

पलसाना | रीको ग्रोथ सेंटर के पास दो बाइक भिड़ंत में दो जने घायल हो गए। शनिवार को रीको के प्रवेश द्वार के पास घुमाव के कारण दो बाइक टकरा जाने से बाइक सवार कालूराम एवं महेश कुमार घायल हो गए। जयपुर रैफर कर दिया गया।

X
सड़क हादसे में स्कूटी सवार युवती की मौत,दूसरी घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..