• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ringus
  • नांगल फीडर पर बिजली कटौती से परेशान लोगों ने दिया ज्ञापन
--Advertisement--

नांगल फीडर पर बिजली कटौती से परेशान लोगों ने दिया ज्ञापन

Ringus News - रींगस| नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 16 के लोगों ने विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता कार्यालय में पहुंचकर नांगल...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:15 AM IST
नांगल फीडर पर बिजली कटौती से परेशान लोगों ने दिया ज्ञापन
रींगस| नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 16 के लोगों ने विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता कार्यालय में पहुंचकर नांगल फीडर पर हो रही अघोषित बिजली कटौती को बंद करवाने की मांग की। वार्ड पार्षद मोतीलाल कुमावत ने बताया कि नांगल फीडर पर वार्ड 16 सहित अनेक वार्ड व ढाणियां आती हैं। इस फीडर पर अघोषित बिजली कटौती दिन व रात में कई बार हो जाती है। ऐसे में क्षेत्र के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। निगम के सहायक अभियंता सुभाष देवंदा ने लोगों से समझाइश करते हुए बताया कि पहले नांगल फीडर भोपतपुरा से छोटा गुढ़ा तक था। इससे आए दिन समस्याएं आती थी। अब इस फीडर को रींगस से नांगल तक किए जाने का काम चल रहा है। कार्य पूर्ण होने के बाद जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा। इस अवसर पर पार्षद कुमावत के साथ रामेश्वर लाल गुर्जर, दौलत कुमावत, महेंद्र कुमावत, रामेश्वर लाल, कमलेश, झाबरमल सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

बावड़ी| सौंथलिया जीएसएस के अंतर्गत आने वाले गांव गिरधारी सिंह का बास, बावड़ी, कासरड़ा, पटवारी का बास सौंथलिया व आसपास की ढाणियों में सात दिनों से हो रही बिजली कटौती से लोगों में रोष है। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले सात दिनों से बिना किसी सूचना के अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। बिजली कटौती के कारण भीषण गर्मी में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कटौती की शिकायत को लेकर सोंथलिया जीएसएस में फोन करते हैं तो कर्मचारियों से जवाब मिलता है कि ट्रांसफार्मर जला हुआ है। जब तक आगे से नया नहीं आएगा, तब तक कटौती जारी रहेगी। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इसकी पूरी जिम्मेदारी बिजली निगम की होगी।

X
नांगल फीडर पर बिजली कटौती से परेशान लोगों ने दिया ज्ञापन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..