--Advertisement--

छात्राओं ने अभिरुचि टेस्ट में दिखाया अपना कौशल

भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़ आरके पाटनी गर्ल्स काॅलेज पर अभिरुचि टेस्ट उड़ान का आयोजन शनिवार को किया गया।...

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 06:05 AM IST
भास्कर न्यूज | मदनगंज-किशनगढ़

आरके पाटनी गर्ल्स काॅलेज पर अभिरुचि टेस्ट उड़ान का आयोजन शनिवार को किया गया। अभिरुचि टेस्ट के लिए छात्राओं के आने का सिलसिला सुबह से ही शुरू हो गया। टेस्ट में भाग लेने के लिए नसीराबाद, अजमेर, परबतसर, रूपनगढ़, टोंक, सीकर सहित आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में छात्राएं आई। अभिरुचि टेस्ट को लेकर लेकर छात्राओं में भारी उत्साह रहा।

प्राचार्य वंदना भटनागर ने छात्राओं को टेस्ट के बाद काॅलेज में कॅरिअर निर्माण के लिए संचालित गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। संस्थान सचिव सुभाष अग्रवाल ने कहा कि कॉलेज प्रशासन की प्राथमिकता छात्राओं को कॅरिअर निर्माण में सहयोग करना है। उपाचार्य डाॅ. शैलेन्द्र पाटनी, अमित दाधीच, रवि सोनी, अविनाश तोतलानी, सुरेश शर्मा, गीता पालीवाल, शत्रुजंय धूपिया, राधा गुप्ता सहित अन्य ने अपने विचार बताए।

वक्ताओं ने बताया कि उड़ान के माध्यम से छात्राओं की भविष्य से जुड़ी जिज्ञासाओ का समाधान कॅरिअर निर्देशन द्वारा किया गया। इस टेस्ट में भाषा कौशल, गणित, तर्कशक्ति, सामान्य ज्ञान से संबंधित प्रश्न पूछे गए। भटनागर ने बताया कि टॉप 25 पर रहने वाली छात्राओं को महाविद्यालय की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन प्रवीण देवड़ा व रोहिणी यादव ने किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..