Hindi News »Rajasthan »Rupangarh» शहर में दो जगह लगे शिविरों में 258 यूनिट रक्तदान

शहर में दो जगह लगे शिविरों में 258 यूनिट रक्तदान

भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़ शहर में रक्तदान दिवस के अवसर पर दो जगहों पर आयोजित शिविरों में 258 यूनिट रक्तदान किया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 06:10 AM IST

शहर में दो जगह लगे शिविरों में 258 यूनिट रक्तदान
भास्कर न्यूज| मदनगंज-किशनगढ़

शहर में रक्तदान दिवस के अवसर पर दो जगहों पर आयोजित शिविरों में 258 यूनिट रक्तदान किया गया। अजमेर रोड अग्रसेन भवन पर बैंक आॅफ बड़ौदा की शाखाओं के सहयोग से और सब्जी मंडी में सब्जी मंडी व्यापार संघ की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। दोनों जगहों पर रक्तदान करने के लिए युवाओं में उत्साह रहा।

अग्रसेन भवन पर 184 यूनिट रक्तदान

अग्रसेन भवन पर बीओबी के तत्वावधान में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। शिविर सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक संचालित चला। मुख्य प्रबंधक एनके अग्रवाल ने बताया कि बैंक आफ बड़ौदा की शाखाएं अरांई, रूपनगढ़, सिलोरा, कटसूरा, सुरसुरा, दादिया, हरमाड़ा शाखा के अधिकारी व कर्मचारी सहित आमजन ने रक्तदान शिविर में भाग लिया। अग्रवाल ने बताया कि शिविर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजेन्द्र राजू गुप्ता ने 53वीं बार रक्तदान किया। उनके साथ ही विक्रम दाधीच, आनंद शर्मा, जीएस अग्रवाल, दीपक रानीवाल, एम के पुरोहित, परवेन्द्र शर्मा, एस के मीणा, मानव उदावत, दिलीप कासलीवाल, रामावतार मालू, विशनास मेंधानी सहित अन्य ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर का अवलोकन बीओबी के क्षेत्रीय प्रबंधक वीके नेगी, उप क्षेत्रीय प्रबंधक वीपी उपाध्याय ने किया। अग्रवाल ने बताया कि शिविर में 130 रक्तदाताओं ने पहली बार रक्तदान किया। सभी रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। शिविर में यज्ञनारायण अस्पताल के ब्लड बैंक प्रभारी डाॅ अनिल जैन की टीम ने सहयोग दिया। बीओबी मैनेजर एनके अग्रवाल ने आभार व्यक्त किया।

सब्जी मंडी व्यापार संघ

सब्जी मंडी स्थित बडजात्या काम्पलेक्स में सब्जी मंडी व्यापार संघ के तत्वावधान में रक्तदान दिवस पर रक्तदान का आयोजन किया गया। व्यापारी संघ के शिविर में 74 यूनिट रक्तदान किया गया। शिविर में अजमेर जनाना अस्पताल ब्लड बैंक व त्रिवेणी ब्लड बैंक की टीम ने सहयोग दिया।

बीओबी की आठ शाखाओं और व्यापार संघ के शिविर में शहरवासियों ने दिखाया उत्साह

अग्रसेन भवन पर रक्तदान करने वालों को सम्मानित करते हुए बैंक के अधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rupangarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×