--Advertisement--

प्रस्तावित भारत बंद को व्यापार मंडल का समर्थन

सादुलपुर | अनुसूचित जाति व जनजाति के विभिन्न संगठनों की ओर से घोषित दो अप्रैल को भारत बंद का व्यापारिक संगठनों की...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 06:00 AM IST
सादुलपुर | अनुसूचित जाति व जनजाति के विभिन्न संगठनों की ओर से घोषित दो अप्रैल को भारत बंद का व्यापारिक संगठनों की ओर से भी समर्थन किया गया है। विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से भारत बंद को लेकर संयुक्त व्यापार मंडल समिति के उपाध्यक्ष किशोरीलाल सारड़ा व खाद्य पदार्थ व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम डोकवेवाला ने बंद का समर्थन किया है। बंद को सफल बनाने के लिए विभिन्न संगठनों की ओर से शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क किया जा रहा है। दो अप्रैल को सुबह नौ बजे दलित छात्रावास से रैली निकाली जाएगी व एसडीएम को ज्ञापन दिया जाएगा।

तारानगर में निकालेंगे रैली

तारानगर | संविधान बचाओ संघर्ष समिति की ओर से दो अप्रैल को भारत बंद आह्वान के तहत रैली निकाली जाएगी। समिति के जयसिंह मेघवाल ने बताया कि सुप्रिम कोर्ट की ओर से एससी, एसटी एक्ट पर दिए गए फैसले को लेकर भारत बंद का आह्वान किया गया है, जिसको लेकर उसी दिन सुबह दस बजे एसडीएम कोर्ट से रैली निकाली जाएगी। तारानगर बंद को सफल बनाया जाएगा।

कल निकाली जाएगी रैली

बीदासर | वार्ड 17 स्थित गंगा माता मंदिर मे डॉ. भीमराव अांबेडकर सेवा समिति की बैठक शनिवार को मेघराज गुसाईवल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में दो अप्रैल को सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के विरोध में रैली निकालकर विरोध-प्रदर्शन करने व राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया। इस दौरान महांमत्री पूनाराम मेघवाल, उपाध्यक्ष जसुराम मेघवाल, मोहनलाल मीणा, हड़मानमल रेगर, नवलकिशोर मीणा, अशोक गोस्वामी, शंकरलाल चौहान उपस्थित थे।