सादुलपुर

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Sadulpur News
  • मिंटू मोडासिया गैंग के 2 गुर्गे गिरफ्तार, रिवाॅल्वर व बंदूक मिली, कोर्टरूम फायरिंग में हाथ होने का शक
--Advertisement--

मिंटू मोडासिया गैंग के 2 गुर्गे गिरफ्तार, रिवाॅल्वर व बंदूक मिली, कोर्टरूम फायरिंग में हाथ होने का शक

हमीरवास पुलिस ने शातिर अपराधी मिंटू मोडासिया गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है। दोनों हमीरवास थाने के...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 06:05 AM IST
मिंटू मोडासिया गैंग के 2 गुर्गे गिरफ्तार, रिवाॅल्वर व बंदूक मिली, कोर्टरूम फायरिंग में हाथ होने का शक
हमीरवास पुलिस ने शातिर अपराधी मिंटू मोडासिया गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है। दोनों हमीरवास थाने के हिस्ट्रीशीटर है और कई थानों में संगीन अपराधों के मामलों में वांछित चल रहे हैं

थानाधिकारी इंद्रकुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर शनिवार तड़के भैंसली गांव में नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान रामपुरा की ओर से आ रही एक बिना नंबरी जीप को रोककर चेक किया, तो उसमें सवार संदीप कुमार (30) पुत्र महेंद्रसिंह यादव निवासी रामपुरा व अभिषेक उर्फ टोनी (25) पुत्र गजराजसिंह राजपूत निवासी रामपुरा की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान संदीप कुमार के पास से एक रिवाल्वर मय 15 कारतूस तथा अभिषेक के कब्जे से दो नाली बंदूक 12 बोर मय दो जिंदा कारतूस बरामद कर दोनों को गिरफ्तार एवं जीप को जब्त किया गया है। दोनों ही आरोपी कई थानों में वांछित चल रहे हैं। असलहों के साथ गिरफ्तार दोनों आरोपी हरियाणा के मिंटू मोडासिया की गैंग से ताल्लुकात रखते हैं। थानाधिकारी इंद्रकुमार ने बताया कि आरोपियों से अब तक की गई पूछताछ के दौरान यह सामने आया है कि संदीप, मिंटू माेडासिया की गैंग से जुड़ा हुआ है और अभिषेक उर्फ टोनी हर समय संदीप के साथ ही रहता है। मिंटू मोडासिया गत 17 जनवरी को कोर्ट रूम में फायरिंग व अजय जैतपुरा के मर्डर में वांछित चल रहा है।

टोनी हार्डकोर : संदीप हमीरवास थाने का एचएस है, वहीं अभिषेक उर्फ टोनी हार्डकोर अपराधी है। संदीप के खिलाफ पूर्व में हत्या, लूट, डकैती, अपहरण, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने के सदर झुंझुनूं, हमीरवास, दुधवाखारा, सदर चूरू, पिलानी, डूंगरगढ़ आदि थानों में 10 संगीन मामले दर्ज है और वह कई थानों में वांछित भी चल रहा है। अभिषेक उर्फ टोनी हार्डकोर अपराधी है, जिसके विरूद्ध पूर्व में हत्या, लूट, डकैती, अवैध हथियार रखने, हत्या का प्रयास करने, अपहरण व मारपीट के संगीन मामले दर्ज हैं।

हथियारों सहित गिरफ्तार आरोपी।

X
मिंटू मोडासिया गैंग के 2 गुर्गे गिरफ्तार, रिवाॅल्वर व बंदूक मिली, कोर्टरूम फायरिंग में हाथ होने का शक
Click to listen..