Hindi News »Rajasthan »Sadulpur» सादुलपुर के सरकारी होली टिब्बा पर पहली बार लगाएंगे बेरिकेट्स

सादुलपुर के सरकारी होली टिब्बा पर पहली बार लगाएंगे बेरिकेट्स

थाना में बुधवार शाम को सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा की अध्यक्षता में हुई बैठक में होली...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 01, 2018, 06:10 AM IST

सादुलपुर के सरकारी होली टिब्बा पर पहली बार लगाएंगे बेरिकेट्स
थाना में बुधवार शाम को सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा की अध्यक्षता में हुई बैठक में होली का त्यौंहार आपसी भाईचारे व शांतिपूर्वक मनाने पर जोर दिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि सरकारी होली टिब्बा पर इस बार बेरिकेट्स लगाए जाएंगे, ताकि किसी तरह का कोई विवाद व आपसी झगड़ा न हो। इसके अलावा शहर के महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिस व आरएसी के जवान तैनात किए जाएंगे, वहीं दिन में भी गश्त की जाएगी। बैठक में सीएलजी सदस्यों ने सुझाव भी रखे। बैठक में पालिका ईओ प्रकाशचंद्र खिचड़, ओमप्रकाश खिचड़, हैदर अली, डॉ. कमल बेदी, फतेहसिंह, महेंद्र, विजय, सुलेमान, कयूम गहलोत आदि उपस्थित थे।

बीदासर.सीएलजी की बैठक लेते थानाधिकारी प्रहलादराय।

शांति बनाए रखने के लिए पुलिस का सहयोग करें

बीदासर | पुलिस थाने में थानाधिकारी प्रहलादराय की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई, जिसमें होली के दृष्टिगत कानून व शांति व्यवस्थाएं बनाए रखने को लेकर चर्चा की गई। थानाधिकारी ने कहा कि होली पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी पुलिस का सहयोग करें तथा किसी असामाजिक तत्व व हुडदंग की सूचना तुरन्त पुलिस को दे। सदस्यों ने चंग व गींदड़ नृत्य के स्थानों पर पुलिस तैनात करने व तीन दिनों तक रात के समय में शराब की बिक्री पर पूरी तरह रोक लगाने की मांग की। बैठक में पालिकाध्यक्ष खालिद बल्खी, भाजपा नगर अध्यक्ष संचियालाल बैद, कांग्रेस नगर अध्यक्ष जेठाराम यादव, व मदनलाल बोरावड़ मौजूद थे।

देर रात तक बजने वाले डीजे पर रोक लगाने की मांग

भास्कर न्यूज | साहवा

पुलिस चौकी में बुधवार को तारानगर थानाधिकारी पुष्पेंद्र झाझड़िया ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली तथा होली के त्योंहार पर शांति व सौहार्द बनाए रखने को लेकर चर्चा की। बैठक में सदस्यों ने देर रात तक बजने वाले डीजे साउंडों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। थानाधिकारी ने बताया कि होली त्योंहार पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसआई सुनील कुमार को साहवा चौकी में लगाया गया है। बैठक में तारानगर उप प्रधान हुकमीचंद परिहार, नत्थूराम सिहाग, सुभाषचंद्र बोस शिक्षण संस्थान समूह निदेशक डाॅ. रणधीरसिंह ढ़ाका, व्यापार मंडल अध्यक्ष देवीदत पांडिया, अनवर हमिद कुरेशी, निर्मल दूदानी, कैलाशसिंह शेखावत, बलवंत दूसाद, बृजलाल सैनी, विजय पारीक, हैड कांस्टेबल बजरंगसिंह, शिवभगवान, गणेशलाल शर्मा, महेंद्र स्वामी, दयाराम, गुरूद्वारा कारसेवा कमेठी सदस्य आदि उपस्थित थे।

सीएलजी बैठक में होली को सौहार्द पूर्ण मनाने की चर्चा : चूरू | कोतवाली थाना में बुधवार शाम को एसडीएम श्वेता कोचर की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों के साथ बैठक हुई, जिसमें होली का पर्व आपसी भाईचार व सौहार्द से मनाने को लेकर चर्चा हुई। डीएसपी हुकमसिंह ने त्यौंहार के दौरान चंग नृत्य के आयोजन आदि के बारे में विस्तार से जानकारी ली। कोतवाल रमेश कुमार ने सीएलजी सदस्यों के विचार रखे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sadulpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: सादुलपुर के सरकारी होली टिब्बा पर पहली बार लगाएंगे बेरिकेट्स
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sadulpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×