• Home
  • Rajasthan News
  • Sagwara News
  • बिछीवाड़ा पुलिस ने 8 कार्रवाई की, 230 लीटर वाश नष्ट, 65 लीटर देशी शराब और 60 बोतल बीयर पकड़ी
--Advertisement--

बिछीवाड़ा पुलिस ने 8 कार्रवाई की, 230 लीटर वाश नष्ट, 65 लीटर देशी शराब और 60 बोतल बीयर पकड़ी

भास्कर संवाददाता | बिछीवाड़ा कस्बे की पुलिस ने होली के दो दिनों में 8 जगह पर अवैध शराब को जब्त करने की कार्रवाई की।...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 04:10 AM IST
भास्कर संवाददाता | बिछीवाड़ा

कस्बे की पुलिस ने होली के दो दिनों में 8 जगह पर अवैध शराब को जब्त करने की कार्रवाई की। कई स्थानों से देशी शराब को नष्ट भी किया। बिछीवाड़ा थानाधिकारी सुनील शर्मा ने शिशोद गांव में देशी शराब पर कार्रवाई की।

यहां पर अवैध देशी शराब बनाने की भट्टियां तोड़ी गई और 100 लीटर वाश नष्ट की। थाना हेड कांस्टेबल गंभीरसिंह के नेतृत्व में चुंडावाड़ा फला भडवाल में देशी शराब पर कार्रवाई की। शराब बनाने की भट्टियां तोड़ी और 130 लीटर वाश नष्ट की गई है। गणपत पुत्र भगवान कटारा के कब्जे से 20 लीटर महुआ शराब जब्ती की गई। आरोपी फरार हो गया। इसी प्रकार कांस्टेबल सुनील जांगिड़ और जितेंद्रसिंह की टीम ने आमझरा फला करणीमाता निवासी दिनेश पुत्र गोविंद मीणा के कब्जे से 5 लीटर देशी शराब के साथ 6 बोतल बीयर जब्त की है। आरोपी फरार है।

एएसआई चंद्रवीरसिंह ने तलैया निवासी रामा पुत्र मंगला खराड़ी के कब्जे से 25 लीटर महुआ वाश बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। कांस्टेबल वीपेंद्रसिंह, कांतिलाल ने भुवाली निवासी नरेश पुत्र मोहन गमेती के कब्जे से 42 बोतल बीयर जब्त कर गिरफ्तार कर लिया है। शिशोद फला अंबाव में दिनेश पुत्र मनाराम अहारी के कब्जे से 12 बोतल बीयर और 15 लीटर देशी शराब जब्त की है। आरोपी फरार है।

मालमाथा व डेडली में देशी शराब बनाने की अवैध भट्टियां तोड़ी गई और 100 लीटर वाश नष्ट किया गया है। बरोठी निवासी रमेश पुत्र मूलचंद कलाल के कब्जे से अवैध शराब के 55 पव्वे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

देशी महुआ शराब की भट्टियां तोड़कर कार्रवाई करते एसएचओ सुनील शर्मा ।

शराब तस्करी पर 5 कार्रवाई






डूंगरपुर। देशी महुआ वाश से भरे ड्रम। इन्हें पुलिस नष्ट किया।

सागवाड़ा पुलिस ने अवैध शराब पकड़ी

सागवाड़ा। सीआई रामेश्वर भाटी ने बताया कि एएसआई भगवान सिंह, कांस्टेबल जितेंद्र सिंह, गोविंदसिंह ने लीमड़ी में सुरेश पुत्र भगु रावल दीवड़ा बड़ा के कब्जे से अंग्रेजी शराब के 26 और देशी मदिरा के 23 पव्वे पकड़े। वहीं एसआई करनाराम, कांस्टेबल रमेश, भीमाराम, पप्पुराम, हैड कांस्टेबल महेंद्र ने सागवाड़ा शहर में जगदीश पुत्र रावजी पारगी सैलोता से दो कार्टुन बियर जब्त की। दोनों को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।

अवैध शराब परिवहन करते 3 पकड़े

आसपुर| आसपुर पुलिस थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार के निर्देशन पर पर एएसआई वदनसिंह शक्तावत ने बड़ौदा के पिंडावल मोड़ पर शराब परिवहन करते एक को पकड़ लिया। बड़ौदा निवासी गंगाराम पुत्र प्रभुलाल कलाल पिंडावल के कब्जे से 24 किंग फिशर बियर व 12 आईबी के क्वाटर मिले। वही एएसआई नरपत सिंह ने मुगेड़ अटल सेवा केन्द्र के पास कन्हैयालाल पुत्र लालजी निवासी मुंगेड़ के पास अवैध परिवहन करते 36 बोतल बियर जब्त की। शनिवार को सुबह पूंजपुर निवासी दिलीप पुत्र लक्ष्मीचन्द कलाल से डूंगरपुर की तरफ से आ रहा था। पूंजपुर चौराहे पर 26 बियर के साथ एएसआई मोतीलाल ने गिरफ्तार कर लिया।

धंबोला पुलिस ने अवैध शराब नष्ट की

सीमलवाड़ा। धंबोला पुलिस ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में महुआ वाश को जब्त कर नष्ट की । सीआई ब्रजेश कुमार ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर एसआई नारायण सिंह मय जाब्ता पोहरी पटेलान में एक खेत में दबिश दी। जिसमें अलग-अलग केनों में भरी 600 लीटर महुआ वाश की जब्त की। मौके से महेश पुत्र लालशंकर मीणा अंधेरा का लाभ उठा कर भाग निकला। दूसरी ओर पुलिस ने पोहरी पटेलन में लालशंकर पुत्र अर्जुनदेव मीणा के कब्जे से 40 लीटर हथकसी महुआ शराब जब्त कर गिरफ्तार किया है।