--Advertisement--

होली से पहले 6 एएसआई और 18 हेड कांस्टेबल के तबादले

होली के ठीक एक दिन पहले जिला पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने एएसआई और हेड कांस्टेबल की तबादला सूची जारी की है।...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 06:15 AM IST
होली के ठीक एक दिन पहले जिला पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने एएसआई और हेड कांस्टेबल की तबादला सूची जारी की है। जिले में 6 एएसआई और 18 हेड कांस्टेबल के अलावा 1 कांस्टेबल चालक का भी तबादला किया गया है।

एएसआई प्रवीण सिंह को धंबोला से कोतवाली, मणीलाल को धंबोला से पुलिस लाइन, बालकृष्ण को दोवड़ा से लाइन, प्रभुलाल को लाइन से सागवाड़ा, लालसिंह को कुआं से बिछीवाड़ा और भूरालाल को कंट्रोल रूम से बिछीवाड़ा में लगाया गया है।

इसी तरह हेड कांस्टेबल में शांतिलाल को लाइन से सागवाड़ा, रोशन जोशी को लाइन से वरदा, रतनलाल को वरदा से लाइन, धर्मवीरसिंह को लाइन से दोवड़ा, नरेंद्रसिंह को धंबोला से लाइन, हरिसिंह को चौकी कनबा से लाइन, जयेश जोशी को लाइन से डीएसपी कार्यालय डूंगरपुर, सुशील कुमार को डीएसपी कार्यालय से चौकी मेवाड़ा, करतारसिंह को मेवाड़ा से कनबा चौकी, मनोहरसिंह को रामसागड़ा से चौकी डूंगरसारण कुआं, राकेश कुमार को दोवड़ा से अपराध शाखा, हेमेंद्र सिंह को लाइन से अस्थाई चौकी पाड़वा सागवाड़ा, शिशुपालसिंह को लाइन से अस्थाई चौकी देवसोमनाथ, हीरालाल को लाइन से चौकी बेणेश्वर, अशोक कुमार को कोतवाली, मगनलाल को पुलिस कंट्रोल रूम, अरविंदसिंह को कार्यप्रणाली शाखा से चौकी रतनपुर, सुरेंद्रसिंह को कार्यप्रणाली शाखा में लगाया है। इसके अलावा कांस्टेबल चालक जयदीप सिंह को धंबोला से लाइन में किया गया है।

एसपी ने देर शाम जारी की सूची