--Advertisement--

जेठाना में लापता विवाहिता का शव दो दिन बाद कुएं में मिला

जेठाणा गांव में अपने पीहर से लापता हुई विवाहिता का शव दूसरे दिन मंगलवार को बस स्टैंड से दो किमी अंदर की तरफ बने...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:20 AM IST
जेठाना में लापता विवाहिता का शव दो दिन बाद कुएं में मिला
जेठाणा गांव में अपने पीहर से लापता हुई विवाहिता का शव दूसरे दिन मंगलवार को बस स्टैंड से दो किमी अंदर की तरफ बने सीताराम आश्रम के पास स्थित खेतों में बने एक कुएं में तैरता मिला। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने चारपाई को रस्सी से बांधकर कुएं में उतारा एवं नीलम (20) प|ी प्रदीप पाटीदार के शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद सागवाड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

सहेली को पेपर देने जाना कहकर घर से निकली थी

मृतका के पिता जेठाणा निवासी धूलजी पुत्र प्रताप पाटीदार ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बेटी नीलम की करीब सालभर पूर्व सेमलिया पंड्या निवासी प्रदीप पुत्र रमणलाल पाटीदार से जाति-रिवाज से शादी कराई गई थी। गत 27 अप्रैल को वह अपने ससुराल सेमलिया पंड्या से जेठाणा आई थी।

29 अप्रैल को पिता धूलजी, मां नीमा और बेटी नीलम तीनों कानपुर गांव में शादी में गए थे। वहां शादी की रस्म होने के बाद धूलजी अपने पड़ोसी दीपेश के साथ बाइक से जेठाणा आया। इससे पहले नीलम व उसकी मां नीमा दोनों प्रदीप के साथ बाइक द्वारा जेठाणा आ गए। इसके बाद शाम करीब 4.15 बजे नीलम अपनी सहेली को पेपर देकर आने की बात कहकर घर से निकल गई। इसके बाद से वह लापता थी। वहीं 30 अप्रैल को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई।

मंगलवार को सुबह 11 बजे धूलजी के भाई जगदीश ने उसे नीलम का शव कुएं में मिलने की जानकारी दी। रिपोर्ट में किसी पर शक नहीं होना एवं मृतका द्वारा आत्महत्या करना बताया है।

मृतका नीलम

X
जेठाना में लापता विवाहिता का शव दो दिन बाद कुएं में मिला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..